scorecardresearch
 

UP: छेड़छाड़ से परेशान 11वीं की छात्रा ने की फांसी लगाकर खुदकुशी

औरैया से एक नाबालिग लड़की की खुदकुशी का मामला सामने आया है. 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की. पिता ने थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छेड़छाड़ से परेशान 11वीं की छात्रा ने की खुदकुशी
  • पिता ने थाने में दर्ज कराया मामला
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के औरैया से एक नाबालिग लड़की की खुदकुशी का मामला सामने आया है. 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की. यह मामला फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. इस घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी 

छात्रा के पिता ने थाने में तहरीर दी है कि गांव का एक लड़का उसके साथ छेड़छाड़ और बार बार फोन उसे परेशान करता था. कई बार इन लड़कों को समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने.  इससे तंग आकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

पिता ने बेटी से छेड़छाड़ का लगाया आरोप 

औरैया के फफूंद थाना क्षेत्र तुलसीपुर में छात्रा का शव फंदे पर लटका मिलने के मामले में पिता ने अजीतमल के बाबरपुर में किराए के मकान में रह रहे रामसेवक के खिलाफ छेड़छाड़ और छात्रा से अश्लीलता किए जाने का आरोप लगा गुरुवार को मुकदमा दर्ज कराया.  

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

पुलिस इस मामले की गंभीरता के साथ जांच में जुट गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मौके से पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसकी जांच की जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×