scorecardresearch
 

शादी के मंडप में दूल्हे ने की रिवॉल्वर से फायरिंग, आर्मी के जवान की मौत, देखें Video

सोनभद्र में दूल्हे मनीष ने पिस्टल से फायरिंग की, जो सीधे आर्मी मैन बाबूलाल को लगी. बारात में शामिल लोग तुरंत ही उसे लेकर जिला अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

X
फायरिंग करता दूल्हा फायरिंग करता दूल्हा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बुधवार को हुई थी शादी, अब वीडियो वायरल
  • आर्मी जवान बाबूलाल की मौके पर ही मौत

यूपी में सोनभद्र के राबर्ट्सगंज के ब्रह्मनगर मोहल्ले के मैरिज लॉन में आई एक बारात में दूल्हे द्वारा की गई हर्ष फायरिंग में सेना के जवान को गोली लग गई. बारात में शामिल लोग गंभीर अवस्था में घायल जवान को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई.

दरअसल, राबर्ट्सगंज के आशीर्वाद मैरिज लॉन में मनीष मद्धेशिया की बुधवार को शादी थी. शादी समारोह में शामिल होने आर्मी में जवान बाबूलाल यादव भी आए हुए थे. इसी दौरान दूल्हे मनीष ने पिस्टल से फायरिंग की, जो सीधे बाबूलाल को लगी. बारात में शामिल लोग तुरंत ही उसे लेकर जिला अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में ले लिया. बारात में मौजूद लोगों ने इसे एक दुर्घटना बताते हुए पुलिस से शादी की पूरी रस्म कराने का आग्रह किया, जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में शादी कराई गई.

यहां देखिए मौत का वीडियो-

पुलिस के मुताबिक, जिस पिस्टल की गोली से जवान की मौत हुई, उसका लाइसेंस मृतक के नाम था. घटना में प्रयुक्त पिस्टल को पुलिस ने बरामद करते हुए मृतक के घरवालों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें