scorecardresearch
 

राजस्थान: गोवंश लेकर भाग रहे गो-तस्करों ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, फायरिंग भी की

भरतपुर में गो-तस्कर ट्रक में गोवंश को हरियाणा ले जा रहे थे. उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी कर दी. मगर गो-तस्कर ट्रक से पुलिस की बैरिकेडिंग को तोड़कर फरार हो गए.

X
मुक्त कराए गए गोवंश मुक्त कराए गए गोवंश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गो-तस्करों ने की पुलिस पर फायरिंग
  • पुलिस गिरफ्त में एक गो-तस्कर
  • ट्रक में गोवंश ले जा रहे थे हरियाणा

 


राजस्थान के भरतपुर में गो-तस्करों ने पुलिस की जीप में ट्रक टक्कर मार दी. टक्कर के बाद पुलिस ने पीछा कर एक गो-तस्कर को गिरफ्तार कर 26 गोवंश मुक्त कराए. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ गो-तस्कर एक ट्रक में गोवंश को भरकर हरियाणा ले जा रहे हैं, जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर उनका पीछा किया.

यह मामला बुधवार देर रात का है. कुम्हेर थाना इलाके में क्यूआरटी (क्विक रेस्पॉन्स टीम) को सूचना मिली थी कि एक बड़े ट्रक में गो-तस्कर 26 गोवंश को भरकर हरियाणा ले जा रहे हैं. पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर दी और गो-तस्करों के ट्रक को रोकने के लिए बैरिकेडिंग कर दी. गो-तस्कर पुलिस की बैरिकेडिंग को ट्रक से टक्कर मारकर फरार हो गए.

पुलिस ने गो-तस्करों के ट्रक का काफी दूर तक पीछा किया और फिर आगे जाकर ट्रक को रोकने के लिए जीप आगे लगा दी. लेकिन गो-तस्करों ने ट्रक से पुलिस की जीप में टक्कर मार दी, जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस दौरान गो-तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने एक गो-तस्कर को दबोच लिया.

भरतपुर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर गो-तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाई थी. मगर गो-तस्कर बैरिकेडिंग तोड़कर भाग गए. पुलिस ने पीछा कर एक गो-तस्कर को गिरफ्तार कर लिया और ट्रक को जब्त करते हुए 26 गोवंश को मुक्त कराया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें