scorecardresearch
 

बिहारः मुखिया का चुनाव हारा तो करने लगा लूटपाट, अब 10 बदमाशों के साथ गिरफ्तार

किशनगंज में पुलिस ने लूटपाट करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव में मुखिया पद पर मिली हार के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रहे मुखिया प्रत्याशी समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है.

X
चुनाव में हारा मुखिया प्रत्याशी निकला लूट कांड का मास्टरमाइंड चुनाव में हारा मुखिया प्रत्याशी निकला लूट कांड का मास्टरमाइंड
स्टोरी हाइलाइट्स
  • किशनगंज और बहादुरगंज में हुई लूट के आरोपी गिरफ्तार
  • पुलिस ने गैंग के मास्टरमाइंड समेत 10 लोगों को किया अरेस्ट
  • चुनाव में हारा मुखिया प्रत्याशी निकला लूटेरा

बिहार के किशनगंज में पुलिस ने लूटपाट करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव में मुखिया पद पर मिली हार के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रहे मुखिया प्रत्याशी समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से लूट की राशि और जेवरात भी बरामद किए हैं. इन आरोपियों ने सदर थाना क्षेत्र के प्रेमपुल के पास गैस एजेंसी कर्मी से डेढ़ लाख रुपये और बहादुरगंज में बाभनटोली डायवर्सन पर विशनपुर के व्यापारी से ढाई लाख के जेवरात लूट की घटना को अंजाम दिया था. 

लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

इस घटना के बाद एसपी कुमार आशीष के निर्देशन में एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. टीम ने घटना का उदभेदन करते हुए बुधवार की शाम को 10 आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों में टेढ़ागाछ का मसूद आलम, महबूब आलम, विकास कुमार साह, मोहम्मद अफाक, अररिया का मोहम्मद शाबिर, मोहम्मद मुस्लिम, प्रदीप चौधरी, राजू साह, मोहम्मद नौशाद उर्फ शीतल शामिल है. 

चुनाव में हारा मुखिया प्रत्याशी निकला लूट कांड का मास्टरमाइंड

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी कुमार आशीष ने बताया कि किशनगंज शहर के खगड़ा प्रेमपुल और बहादुरगंज थाना क्षेत्र में हुई घटना में एक ही गिरोह के सदस्य शामिल थे. ये सभी शातिर बदमाश हैं और सबसे पहले पंचायत चुनाव का मुखिया प्रत्याशी मसूद आलम को गिरफ्तार किया गया. उससे सख्ती से पूछताछ की गई फिर उसके अन्य साथियों को पकड़ा. मसूद आलम की निशानदेही पर 5 किलो 257 ग्राम जेवरात, 26 हजार 00 रुपये, 3 बाइक, 1 देशीकट्टा, 1 जिंदा कारतूस, 9 मोबाइल बरामद किया गया. 

10 अपराधी गिरफ्तार, हथियार, जेवर और रुपये बरामद

इस मामले को सफलतापूर्वक सुलझाने के लिए एसपी ने SIT टीम के सभी सदस्यों को इनाम दिया. इसके अलावा पुलिस मुख्यालय भी इस टीम को पुरस्कृत की योजना बना रहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें