scorecardresearch
 

UP: 'रिंकू शुक्ला बनकर सब इंस्पेक्टर ने 3 साल तक किया रेप', पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप

गोंडा में एक सब इंस्पेक्टर पर शादी का झांसा देकर महिला के साथ रेप का आरोप लगा है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे रिंकू शर्मा बनाकर धोखा देता रहा. उसका असली नाम तो वसी अहमद है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दारोगा पर लगा शादी का झांसा देकर रेप आरोप
  • आरोपी का नाम असली नाम वसी अहमद

उत्तर प्रदेश के गोंडा में दारोगा पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगा है. पीड़िता का आरोप है कि सब इंस्पेक्टर ने खुद को रिंकू शुक्ला बताकर तीन साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. जब उस पर शादी के लिए दबाव बनाया गया तो वह बहाना बनाकर आनाकानी करने लगा. कुछ दिन बाद पता चला कि उसका असली नाम वसी अहमद है.

पीड़िता की शिकायत के बाद सब इंस्पेक्टर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वसी अहमद के खिलाफ नगर कोतवाली में सेक्शन 420, 376 आईपीसी और 3/5 उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन विशेष अधिनियम 2021 की धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है. इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

पीड़िता का कहना है कि जब उसने इस मामले की थाने में शिकायत दर्ज कराई तो उसके घर पर तीन पुलिस की गाड़ियां आई और उसे थाने ले गईं. साथ ही मामले को मैनेज करने का दबाव बनाया गया. पीड़िता ने कहा कि उसने साफ कर दिया है कि आरोपी उससे शादी करे या जेल जाने की तैयारी करे. इस मामले की शिकायत पीड़िता ने अपर पुलिस अधीक्षक से की और न्याय की गुहार लगाई.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि साल 2019 से उसके और वसी अहमद के साथ संबंध थे. वह शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप करता रहा. हमेशा उसने वादा किया कि बहन की शादी के बाद दोनों शादी कर लेंगे. एक दिन मैंने उसे दूसरे महिला के साथ घूमते हुए पकड़ा था. कुछ दिनों बाद उसे बता चल गया कि उसका असली नाम क्या है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें