scorecardresearch
 

गोंडा: कमरा दिखाने के बहाने कांस्टेबल ने महिला पुलिसकर्मी से किया रेप

गोंडा की पुलिस लाइन में तैनात 2019 बैच की महिला सिपाही ने 2018 बैच के पुरुष सिपाही पर अपने साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि बीती 10 जनवरी को सिपाही ने उसे फोन पर कमरा दिखाने के लिए बुलाया. फिर जबरदस्ती अपने घर में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

महिला सिपाही से कांस्टेबल ने किया रेप (फोटो आजतक) महिला सिपाही से कांस्टेबल ने किया रेप (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला सिपाही से कांस्टेबल ने किया रेप
  • कमरा दिखाने के बहाने ले जाकर दरिंदगी
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक महिला सिपाही ने अपने साथ में काम करने वाले पुरुष सिपाही पर बलात्कार का आरोप लगाया है. दोनों पुलिस लाइन में तैनात हैं, अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया का रेप का मुकदमा दर्ज कर गहराई से मामले जांच की जा रही है. ये दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं. 

पीड़ित महिला सिपाही का कहना है कि बीती 10 जनवरी को सिपाही ने उसे फोन पर कमरा दिखाने के बहाने बुलाया. फिर जबरदस्ती अपने घर ले गया जहां उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने बताया कि पहले वो काफी डर गई थी, फिर उसने अपने परिजनों को मामले की पूरी जानकारी दी.

इसके बाद उसने रेप की शिकायत पुलिस अधीक्षक महोदय, मुख्यमंत्री और आईजीआरएस से की है. पीड़िता का कहना है कि हम चाहते हैं कि हमें जल्द से जल्द न्याय मिले. 

कमरा दिखाने के बहाने महिला सिपाही से दुष्कर्म 

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार का कहना है  पुलिस लाइन में तैनात एक महिला आरक्षी ने साथ में काम करने वाले पुरुष सिपाही पर रेप का आरोप लगाया है. जिसकी गंभीरता से जांच की जा रही है और इस मामले में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

देखें: आजतक LIVE TV

पुलिस का कहना है कि ये दोनों पहले से एक दूसरे को जानते हैं और सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर साक्ष्यों के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण करा लिया गया है, लेकिन आरोपी पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.  

(इनपुट- अंचल श्रीवास्तव)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें