scorecardresearch
 

रेप के आरोपों पर धनंजय मुंडे की सफाई- शिकायतकर्ता की बहन से मेरे संबंध, दो बच्चे भी

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे पर बीते दिन एक महिला ने रेप का आरोप लगाया. उन्होंने इस मामले में अब सफाई दी है और महिला पर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप (File) महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप (File)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महाराष्ट्र सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे की सफाई
  • ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही महिला: मंत्री
  • सिंगर ने लगाया था रेप करने का आरोप

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे पर बीते दिन एक महिला सिंगर ने रेप करने का आरोप लगाया है. जिसको लेकर काफी विवाद भी हो रहा है. धनंजय मुंडे एनसीपी के नेता हैं और महाराष्ट्र के मंत्री हैं. हालांकि, महिला सिंगर के आरोपों को मंत्री ने नकारा है लेकिन सफाई में ये बात कही है कि उनके शिकायतकर्ता की बहन से संबंध हैं.

दरअसल, महिला सिंगर ने मंगलवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे ने उनके साथ कई बार रेप किया, लेकिन जब उसने पुलिस में शिकायत की तो कोई एक्शन नहीं लिया गया था.

इन आरोपों पर जब विवाद शुरू हुआ तो धनंजय मुंडे की ओर से सफाई दी गई. उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता और उसकी बहन की ओर से उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है. हालांकि, मंत्री ने ये भी कहा कि जिस महिला ने उनके खिलाफ शिकायत की है उसकी बहन के साथ वो रिलेशनशिप में थे.

देखें: आजतक LIVE TV


समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, धनंजय मुंडे ने कहा है कि शिकायतकर्ता की बहन के साथ वो 2003 में रिलेशनशिप में थे, दोनों के दो बच्चे भी हैं. धनंजय मुंडे के मुताबिक, उनके परिवार को इस बारे में पूरी जानकारी है, साथ ही उन्होंने दोनों बच्चों को स्वीकार भी किया है.

मंत्री के मुताबिक, जिस महिला के साथ वो रिलेशनशिप में थे वो 2019 से ही उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है. इस बारे में उन्होंने पुलिस में शिकायत की है और हाईकोर्ट में याचिका भी दाखिल की है.

आपको बता दें कि एनसीपी नेता धनंजय मुंडे उद्धव ठाकरे सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री हैं. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे के भतीजे धनंजय मुंडे ने अपने चाचा का साथ छोड़ते हुए एनसीपी ज्वाइन कर ली थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें