scorecardresearch
 

बठिंडा: नहीं चुका पा रहा था कर्ज, दो बच्चों और पत्नी को गोली मारकर की खुदकुशी

पंजाब के बठिंडा जिले में कर्ज की रकम न चुका पाने से परेशान एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि यह कदम उठाने वाला व्यक्ति आर्थिक रूप से काफी परेशान था और उसने कई निजी फाइनेंसरों से भारी कर्ज ले रखा था.

पंजाब में कर्ज से परेशान व्यक्ति ने किया सुसाइड (प्रतीकात्मक तस्वीर) पंजाब में कर्ज से परेशान व्यक्ति ने किया सुसाइड (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कर्ज को लेकर परेशान रह रहे थे देविंदर गर्ग
  • कई निजी फाइनेंसरों से ले रखा था भारी कर्ज
  • अपने बच्चों, पत्नी को मार कर किया सुसाइड

पंजाब के बठिंडा जिले में कर्ज की रकम न चुका पाने से परेशान एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली. गुरुवार को पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि 42 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारने के बाद खुद की भी जान ले ली.

पीटीआई की खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि देविंदर गर्ग ने अपनी पत्नी मीना गर्ग, बेटे आरुष गर्ग (14) और बेटी मुस्कान (10) को एक पिस्टल से गोली मारी, उसके बाद खुद भी मौत को गले लगा लिया. बताया जा रहा है कि देविंदर आर्थिक रूप से काफी परेशान थे और उन्होंने कई निजी फाइनेंसरों से भारी कर्ज ले रखा था.

देखें: आजतक LIVE TV

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भूपिंदरजीत सिंह विर्क ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि देविंदर के घर से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में गर्ग ने 8-9 ऐसे लोगों के नाम लिखे हैं, जो उन्हें पैसों के लिए परेशान कर रहे थे. एसएसपी के का कहना है कि इस घटना को लेकर पुलिस की जांच जारी है.

पहले भी हो चुका है ऐसा ही कांड

इससे कुछ दिन पहले भी पंजाब के बठिंडा जिले से आर्थिक तंगी से परेशान व्यक्ति ने अपने बच्चों को मारकर मौत को गले लगा दिया था. बठिंडा जिले में एक किसान ने अपने तीन बच्चों को मारकर सुसाइड कर लिया था. यह घटना हमीरगढ़ गांव की थी जहां किसान ने मौत को गले लगा लिया था.

पुलिस के मुताबिक किसान ने पहले बच्चों को मौत के घाट उतारा. उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस को लग रहा है कि किसान ने गरीबी से तंग आकर यह कदम उठाया है. किसान ने पहले अपने बच्चों को फांसी पर लटकाया और बाद में खुद फंदे पर लटक गया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें