scorecardresearch
 

गुरुग्राम के पब में बाउंसर्स ने लड़की को छेड़ा, विरोध किया तो दोस्त को जमकर पीटा

गुरुग्राम के कांसा डांजा पब बार में एक लड़की अपने दोस्तों संग पार्टी करने गई थी. पब पहुंचने पर वहां मौजूद बाउंसरों ने लड़की पर अश्लील फब्तियां कसी और छेड़छाड़ की. लड़की का दोस्त जो कि किसी कंपनी का मैनेजर बताया जा रहा है उसने छेड़छाड़ का विरोध किया तो बाउंसरों ने युवक और लड़की के साथ मारपीट की.

X
युवक के साथ मारपीट करते हुए पब के बाउंसर युवक के साथ मारपीट करते हुए पब के बाउंसर

गुरुग्राम के पब में अपने दोस्तों संग पार्टी करने गई लड़की और उसके दोस्त को पब के बाउंसर्स ने जमकर पीटा. मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा बाउंसर लड़की और उसके दोस्त के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं. लोगों के रोकने के बावजूद बाउंसर्स ने युवक को जमकर पीटा है. इस घटना में युवती और उसके दोस्त को गंभीर चोट आई है. घटना गुरुग्राम के कांसा डांजा पब बार की है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के कांसा डांजा पब बार में एक लड़की अपने दोस्तों संग पार्टी करने गई थी. पब पहुंचने पर वहां मौजूद बाउंसरों ने लड़की पर अश्लील फब्तियां कसी औऱ छेड़छाड़ कर दी. लड़की का दोस्त जो कि किसी कंपनी का मैनेजर बताया जा रहा है उसने छेड़छाड़ का विरोध किया.

बाउंसर और युवक के बीच गहमागहमी होने लगी. इस बीच पब के आधा दर्जन से अधिक बाउंसरों ने मिलकर युवक को जमकर पीटा. लड़की और उसके दोस्त युवक को बचाने के लिए गए तो बाउंसरों ने उनके साथ भी मारपीट की. बाउंसरों की मार से लड़की और उसके मैनेजर दोस्त को गंभीर चोट आई हैं.

लड़की औऱ उसके दोस्तों संग जब पब के बाउंसर मारपीट कर रहे थे तब पब प्रबंधन की ओर से कोई उन्हें बचाने भी नहीं आया. बाउंसरों ने युवक को इतना पीटा की उसके मुंह से खून तक निकल आया और युवक के सिर में गंभीर चोट आई है.

अपने साथ हुई मारपीट की घटना के बाद पीड़ित लड़की और उसके दोस्तों ने उद्योग विहार थाने में कांसा डांजा पब बार प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. साथ ही सबूत के तौर पर पुलिस को मारपीट का वीडियो भी उपलब्ध कराया है. पुलिस मामले मामले की जांच कर रही है और वीडियो के आधार पर बाउंसरों की शिनाख्त भी कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें