scorecardresearch
 

सीकर: पढ़ाई के लिए डांटता था चाचा, भतीजे ने गला काटकर की चचेरे भाई की हत्या

सीकर में एक युवक ने अपने चचेरे भाई की गर्दन ब्लेड से काटकर हत्या कर दी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चचेरे भाई का किया मर्डर
  • ब्लेड से काटी मासूम की गर्दन
  • पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

राजस्थान के सीकर जिले में एक युवक ने अपने 13 साल के चचेरे भाई की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी. आरोपी को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. एफएसएल टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं. घटना के समय प्रत्यक्षदर्शियों ने मर्डर होते हुए अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था.

थाना अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. क्योंकि मृतक के पिता ने किसी बात पर आरोपी की डांट और पिटाई लगाई थी. जिसके बाद आरोपी रंजिश रखने लगा था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि मेरा चाचा मुझे पढ़ाई-लिखाई के लिए डांटता और मारता था. इसलिए मैंने अपने चाचा के लड़के को मार दिया. 

13 साल के मासूम की गर्दन काट कर हत्या 

बताया जा रहा है कि 13 साल का मासूम अपने घर से करीब एक किलोमीटर दूर पुराना पटवार घर में पोषाहार के सिलसिले में गया था. जहां आरोपी उसका पीछा करते हुए पहुंच गया और उसे पकड़कर जमीन पर गिरा दिया फिर ब्लेड से गला काटकर उसकी हत्या कर दी. 

देखें: आजतक LIVE TV

वहीं पुलिस इस मामले की गंभीरत से जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश के चलते इस हत्या को अंजाम दिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं मृतक के परिजनों का इस हत्या के बाद से रो-रो कर बुरा हाल है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें