scorecardresearch
 

मुंबईः कहासुनी के बाद सोसाइटी के गार्ड ने युवक को चाकू से गोदा, लाइव मर्डर CCTV में कैद

हत्या का ये मामला मुंबई के मीरा रोड इलाके का है. जहां एक सोसाइटी में ये हैरान कर देने वाली घटना सामने आई. वहां रहने वाले 19 वर्षीय किशोर की जान किसी और ने नहीं बल्कि सोसायटी के दो सुरक्षा गार्ड्स ने ही ले ली.

हत्या की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हत्या की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोसाइटी के दो गार्ड्स के साथ हुआ युवक का विवाद
  • एक गार्ड ने चाकू निकालकर युवक पर किया हमला
  • सीसीटीवी कैमरे में लहूलुहान दिख रहा है अभिषेक

मुंबई में कत्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक सोसाइटी के गार्ड ने चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी. मृतक युवक उसी सोसाइटी में रहता था. ये पूरी वारदात सोसाइटी में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

हत्या का ये मामला मुंबई के मीरा रोड इलाके का है. जहां एक सोसाइटी में ये हैरान कर देने वाली घटना सामने आई. वहां रहने वाले 19 वर्षीय किशोर की जान किसी और ने नहीं बल्कि सोसायटी के दो सुरक्षा गार्ड्स ने ही ले ली. एक गार्ड ने चाकू से गोदकर युवक की हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक सोसाइटी के दोनों गार्डस का पहले उस युवक से झगड़ा हुआ. इसके बाद उनमें से एक ने चाकू निकालकर युवक पर ताबड़तोड़ वार किए और उसे लहूलुहान कर दिया. ये पूरी घटना सोसायटी की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

जिसमें युवक खून से लथपथ हालत में भागता हुआ देखा जा सकता है. इससे पहले लड़के को पीली टीशर्ट में गार्ड्स की तरफ जाते हुए भी देखा जा सकता है. मृतक लड़के की पहचान 19 वर्षीय अभिषेक सिंह के रूप में हुई है. वह इसी सोसायटी का रहने वाला था.

काशीमीरा पुलिस के अनुसार, ये वारदात सृष्टि कॉम्प्लेक्स सोसाइटी परिसर, फेज 1, मीरा रोड की है. काशीमीरा थाना पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की है, जबकि घटना के बाद से दोनों गार्ड फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें