scorecardresearch
 

मुंबई: चाहिए था तलाक, पति ने शेयर किया पत्नी के रेप का वीडियो, और फिर...

महाराष्ट्र के देवनार में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी. उसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को धर लिया. पति को ब्लैकमेलर ने पत्नी के अश्लील वीडियो भेजे थे.

पति और वीडियो बनाने का अरेस्ट पति और वीडियो बनाने का अरेस्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ब्लैकमेलर ने रेप करके बनाया था महिला का वीडियो
  • पैसे ना मिलने पर पति को भेजा था, उसने भी सर्कुलेट किया

महाराष्ट्र पुलिस ने एक ब्लैकमेलर को गिरफ्तार किया है, जिसपर एक महिला का रेप कर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप है. न्यूज एजेंसी PTI की खबर के मुताबिक, मामले में महिला के पति को भी अरेस्ट किया गया है जो कि ऐसे कुछ अश्लील वीडियो मिलने के बाद महिला को ब्लैकमेल करते हुए तलाक मांग रहा था.

दरअसल, महाराष्ट्र के देवनार में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी. उसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को धर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, ब्लैकमेलर ने पहले महिला का रेप किया और उसका वीडियो बनाया. फिर धमकी दी कि अगर उसे 5.20 लाख रुपये नहीं दिए गए तो वह उन वीडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा.

महिला ने पैसे नहीं दिए, जिसके बाद शख्स ने वे वीडियो उस महिला के पति को भेज दिए. महिला के पति पर आरोप है कि उसने पत्नी का साथ देने की जगह उसे ब्लैकमेल करना शुरू दिया और तलाक मांगने लगा. पति पर भी पत्नी के वीडियोज को सर्कुलेट करने का आरोप है.

आरोपी पति मुंबई से यूपी में अपने घर श्रावस्ती भाग गया था. पुलिस ने उसे वहीं से पकड़ा. उसके बाद महिला का रेप करने वाला शख्स भी पकड़ा गया. दोनों लोगों पर पुलिस ने बलात्कार, जबरन उगाही समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें