scorecardresearch
 

Pratapgarh: UP: थाने से चंद कदम की दूरी पर दबंगों ने मां-बेटी को लाठी-डंडों से पीटा, तोड़ी दुकान

UP News: यूपी के प्रतापगढ़ में दबंगों ने एक महिला और उसकी बेटी को बुरी तरह से पीटा है. दोनों अपनी दुकान तोड़ने का विरोध कर रही थीं.

X
महिला और उसकी बेटी को दबंगों ने पीटा महिला और उसकी बेटी को दबंगों ने पीटा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रतापगढ़ में दबंगों का तांडव, मां-बेटी को पीटा
  • दुकान तोड़ने का विरोध कर रही थीं मां-बेटी

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बेखौफ दबंगों का कारनामा फिर सामने आया है. इलाके के दबंग और उसके समर्थकों ने एक महिला दुकानदार की दुकान तोड़ी दी है. इसका विरोध कर रही महिला और उसकी बेटी को दबंगों ने जमकर पीटा. मान्धाता थाने से चंद कदमों की दूरी पर लाठी-डंडों से लैस दबंग कहर ढाते रहे लेकिन पुलिस अनजान बनी रही. अब दबंगों की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है. 

एक तरफ जहां योगी सरकार 2.0 में तमाम जिलों में अपराधी खौफ में है और पुलिस के सामने सरेंडर कर रहे हैं. वहीं, प्रतापगढ़ में इससे अलग ही नजारा आ रहा है. दबंगों को जरा भी पुलिस का खौफ नहीं रहा है.

दुकान तोड़कर भागे दबंग

यहां मान्धाता थाने के नजदीक स्थानीय बाजार में दर्जन भर बेखौफ दबंग लाठी डंडों से लैस होकर एक महिला की दुकान गिराने लगते हैं. महिला की रोजी-रोटी का सहारा यह दुकान जिस पर दबंगों ने धावा बोला तो महिला से रहा नहीं गया. वह दबंगों के इस कदम का विरोध करती है और उनसे संघर्ष करने लगती है. 

इस बीच महिला की छोटी सी बेटी भी दुकान बचाने को पहुंचती है. लेकिन दर्जन भर दबंगों के सामने मां-बेटी की हर कोशिश नाकाम रही. उन्होंने महिला को सड़क पर घसीट कर उस लाठी-डंडों की बौछार कर दी. मां को बचाने की जद्दोजहद में मासूम को भी दबंगों ने डंडों से बुरी तरह से पीटा. इसके बाद दबंग महिला की गुमटी को तोड़कर भाग जाते हैं. बुधवार दोपहर में हुई इस घटना को लेकर पुलिस अफसर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. 

(सुनील यादव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें