scorecardresearch
 

राजस्थान: बारां में झाड़-फूंक कराने पहुंची नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार

बारां जिले में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. नाबालिग अपने परिजनों के साथ झाड़-फूंक कराने पहुंची थी जहां पर शख्स ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म
  • झाड़-फूंक कराने पहुंची थी नाबालिग
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

राजस्थान के बारां जिले में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. नाबालिग अपने परिजनों के साथ झाड़-फूंक कराने पहुंची थी जहां पर शख्स ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को झालावाड़ जिले से शुक्रवार को गिरफ्तार किया.

नाबालिग के साथ बलात्कार  

परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी की तबीयत खराब हो गई थी. इसलिए वो गांव के ही एक शख्स के पास झाड़-फूंक कराने ले गए थे. 45 साल के आरोपी ने परिजन को पूजा सामग्री लेने भेज दिया और मौका देख डरा-धमका कर उनकी बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया. जब परिजन पूजा सामग्री लेकर वापस जानतेर( भोपा) के घर पहुंचें तो बालिका संदिग्ध अवस्था मिली फिर आपबीती परिजनों को बताई.

झाड़-फूंक के नाम पर नाबालिग से रेप

इसके बाद परिजन घटना की शिकायत करने थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था. पुलिस ने बालिका को मेडिकल कराया और कोर्ट में बयान दर्ज कराए. आरोपी की तलाश शुरू की गई और उसे शुक्रवार शाम को झालावाड़ जिलें से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बीमार नाबालिग बच्ची अपने परिजनों के साथ गांव में झाड़ फूंक करने वाले आरोपी के पास गई थी. जहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. अब उससे पूछताछ की जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें