scorecardresearch
 

UP: प्रेमिका ने धोखे से बुलाकर कराया ब्वॉयफ्रेंड का मर्डर, पति-पिता ने किए थे कई टुकड़े, ऐसे खुली पोल

उत्तर प्रदेश के बांदा में पुलिस ने एक सनसनीखेज हत्या का खुलासा किया है. पुलिस के दावे के मुताबिक एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी को बुलाकर धोखे से उसकी हत्या करवा दी. इस हत्याकांड को किसी और ने नहीं बल्कि महिला के ही पिता, भाई और पति ने अंजाम दिया.

X
प्रेमिका ने अपने पिता और पति से करवा दी प्रेमी की हत्या प्रेमिका ने अपने पिता और पति से करवा दी प्रेमी की हत्या

उत्तर प्रदेश के बांदा में पुलिस ने हत्या के एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है. दरअसल इसी साल 13 मई को मटौंध थाना क्षेत्र के त्रिवेणी गांव में रहने वाले एक सफाईकर्मी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस को उसका शव कई टुकड़ों में मिला था.

अब पुलिस ने खुलासा किया है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई थी और मृतक का आरोपी की शादीशुदा बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिजनों ने युवक को कई बार समझाने की कोशिश की. पुलिस के मुताबिक, इसके बाद भी जब मृतक नहीं माना तो बदनामी के डर से आरोपी ने अपनी बेटी, दामाद और अन्य 3 लोगों के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी. 

हत्या के बाद शव को टुकड़ों में फेंक कर सभी आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने 3 महीने बाद मामले का खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इस मामले में मृतक की प्रेमिका और एक व्यक्ति फरार है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है.

पुलिस के अनुसार मृतक धीरू सफाई कर्मचारी था और कोतवाली नगर क्षेत्र में 13 मई की रात को उसकी हत्या कर दी गई थी. हत्या के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई थीं जिसके बाद जांच में सामने आया कि मृतक का मुख्य आरोपी की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसमें कई बार पंचायतें भी हुई थी. 

प्रेमिका के पिता ने बदनामी के डर से दामाद और 3 अन्य लोगों के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काटकर बेटी के प्रेमी की हत्या कर दी थी. हत्या के पहले प्रेमिका के जरिए ही मृतक को मौके पर बुलाया गया था जहां शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी गई.

हत्या के बाद शव के टुकड़े कर दिए गए और उसे मनीपुर के पास नाले में फेंक दिया. पुलिस ने इस हत्या में शामिल 4 आरोपियों को पकड़ लिया है लेकिन मृतक की प्रेमिका और एक अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं.

इस मामले को लेकर बांदा के एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने कहा, मई महीने में एक सफाईकर्मी की हत्या कर दी गयी थी, मृतक धीरू का एक महिला से प्रेम संबंध था. मृतक को मौके पर बुलाकर महिला के पिता, पति और साले ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें