scorecardresearch
 

दिल्ली: म्यूजिक सिस्टम की आवाज के कारण हत्या, सिसोदिया ने की गिरफ्तारी की मांग

मंगलवार दोपहर के वक्त आदर्श नगर एरिया के भड़ौला गांव में दिल दहलाने वाली वारदात हुई. मृतक के परिजनों की मानें तो झगड़ा म्यूजिक सिस्टम की आवाज को लेकर था.

मृतक के परिवार के साथ मनीष सिसोदिया (फोटो- एएनआई) मृतक के परिवार के साथ मनीष सिसोदिया (फोटो- एएनआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • म्यूजिक सिस्टम की आवाज को लेकर हत्या
  • मृतक के परिवार से मिले मनीष सिसोदिया
  • आरोपियों की गिरफ्तारी की उठाई मांग

म्यूजिक सिस्टम की आवाज को लेकर दिल्ली के आदर्श नगर में हुई हत्या मामले में मृतक सुशील के परिवार से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मिलने पहुंचे. इस दौरान मनीष सिसोदिया ने दिल्ली पुलिस से बाकी के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग उठाई.

मृतक के परिवार से मिलने के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा, 'बेहद नृशंस हत्या हुई है. मृतक सुशील के पिता, पत्नी और भाई से मुलाकात हुई. पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. किसी भी परिवार में जवान बेटे की हत्या होती है तो परिवार हिल जाता है. मैं जिम्मेदारी के साथ परिवार से मिलने आया हूं. जिन्होंने हत्या की उनमें से 2 लोग गिरफ्तार होने बाकी हैं.'

देखें: आजतक LIVE TV

मनीष सिसोदिया ने कहा, 'मैं पुलिस से बात करूंगा कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाए. दिल्ली सरकार सुनिश्चित करेगी कि बड़े से बड़ा वकील केस लड़े और कोई नरमी न बरती जाए ताकि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले. पड़ोस के झगड़ों में मर्डर होने लगे तो एक गलत मैसेज जाएगा. ये एक गरीब है जो फेरी लगाकर रोजी रोटी कमाता है. ऐसे में मुख्यमंत्री से बात करके सुशील के परिवार की हर संभव आर्थिक मदद कराएंगे.'

इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी चांद अब भी फरार है. वहीं, एक और आरोपी शाहजहां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने शाहजहां को किया गिरफ्तार

क्या है मामला?
मंगलवार दोपहर के वक्त आदर्श नगर एरिया के भड़ौला गांव में दिल दहलाने वाली वारदात हुई. मृतक के परिजनों की मानें तो झगड़ा म्यूजिक सिस्टम की आवाज को लेकर था. पड़ोस के लोग उनके घर में म्यूजिक की आवाज कम करवाने को लेकर आए और इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई.

तभी आवाज कम करवाने आए पक्ष ने पास की मीट की दुकान से धारदार चाकू और छुरी उठाकर म्यूजिक बजा रहे परिवार पर हमला कर दिया. इस परिवार में तीन सगे भाई मौजूद थे. तीनों के ऊपर चाकू से हमला हुआ. जिसमें तीनों को चोट लगी. इसके बाद तीनों को तुरंत ही पास के जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल में ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान 30 साल के सुशील की मौत हो गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें