scorecardresearch
 

ब्यूटी पार्लर में जाकर चाकू से की पत्नी की हत्या, माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी, फिर थाने में किया सरेंडर 

एक शख्स ने ब्यूटी सैलून में अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. वहीं फर्श पर पड़े उसके शव को फूल माला चढ़ाकर सजाया. इन फूलों को वह वारदात को अंजाम देने से पहले ही खरीदकर लाया था. वारदात को अंजाम देने के बाद उसने पत्नी को श्रद्धांजलि दी और फिर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

X
पत्नी की हत्या के बाद उस पर फूल-माला चढ़ाने के लिए पहले से ही खरीदकर लाया था हत्यारा पति.
पत्नी की हत्या के बाद उस पर फूल-माला चढ़ाने के लिए पहले से ही खरीदकर लाया था हत्यारा पति.

एक शख्स ने ब्यूटी सैलून में अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. वहीं फर्श पर पड़े उसके शव को फूल माला चढ़ाकर सजाया. इन फूलों को वह वारदात को अंजाम देने से पहले ही खरीदकर लाया था. 

वारदात को अंजाम देने के बाद उसने पत्नी को श्रद्धांजलि दी और फिर खुद पुलिस के सामने जाकर कर सरेंडर कर दिया. आरोपी की पहचान ट्रक चालक ककरला वेंकट कोटय्या राव के रूप में हुई है. उसकी शादी स्वाति से हुई थी, जिसकी उम्र 38 साल थी. दोनों तेनाली के गांधीनगर में रहते थे. 

पत्नी पर दूसरे युवक से संबंध का था शक 

राव को शक था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे युवक के साथ अफेयर चल रहा है. इस बात को लेकर वह स्वाति को अक्सर परेशान करता रहता था. गुरुवार को आरोपी अपनी पत्नी के ब्यूटी सैलून में गया और उसके साथ झगड़ा किया. 

फिर चाकू से उसके चेहरे और गर्दन पर हमला कर दिया. इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. फिर उसने अपनी पत्नी के शव पर फूलों की माला डाल दी. वह फूल-माला पहले से ही खरीदकर लाया था और इसे उसने बाहर रख दिया था.

बाद में वह अपने घर के पास तेनाली ग्रामीण पुलिस थाने गया और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें