scorecardresearch
 

लखनऊ: 'बंटी बबली' ने पलक झपकते ही दुकान से उड़ा दीं हीरे की चार अंगूठियां, पुलिस कर रही तलाश

सर्राफ व्यापारी सुभाष चंद्र जैन ने कहा कि युवक-युवती की उम्र 45 वर्ष और 35 वर्ष के लगभग थी. ये लोग अचानक से दुकान पर आए और सगाई की बात कहकर अंगूठी देखने की बात कही और फिर अचानक अंगूठी लेकर गायब हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

X
सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ज्वेलरी की दुकान से गायब कीं चार अंगूठियां
  • पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं 'बंटी-बबली'
  • गायब अंगूठियों की कीमत पांच लाख रुपये

उत्तर प्रदेश के  लखनऊ में एक ज्वेलरी शॉप से चार हीरे की अंगूठियां गायब करने वाले बंटी-बबली का मामला सामने आया है. लखनऊ की एक ज्वेलरी शॉप पर सगाई के लिए अंगूठी देखने के बहाने से पहुंचे दो लोगों ने चार अंगूठियां गायब कर दीं.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में सुभाष चंद्र जैन की ज्वेलरी की दुकान है इस दौरान उनसे एक व्यक्ति और महिला अपनी सगाई की बात कहकर हीरे की अंगूठी देखने आए. इस दौरान उन्होंने 4 हीरे की अंगूठियां पसंद कीं.

उन्होंने दुकानदार से शाम को पेमेंट देकर हीरे की अंगूठियां ले जाने की बात कही. इन लोगों के जाने के बाद जब सर्राफ व्यापारी ने अंगूठी का बॉक्स चेक किया तो उसमें से हीरे की चार अंगूठिया गायब थीं. इसके बाद उन्होंने दुकान से बाहर जाकर जब महिला और युवक की तलाश की तो वे फरार हो चुके थे.

सर्राफ व्यापारी सुभाष चंद्र जैन के मुताबिक हीरे की अंगूठियों की कीमत लगभग 5 लाख थी. ठगी का शिकार होने के बाद सर्राफ व्यापारी ने पुलिस से मामले की शिकायत दर्ज कराई है. जैन ने बताया कि युवक-युवती की उम्र 45 वर्ष और 35 वर्ष के लगभग थी. ये लोग अचानक से दुकान पर आए और सगाई की बात कहकर अंगूठी देखने की बात कही और फिर अचानक अंगूठी लेकर गायब हो गए. हमने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है.

डीसीपी नॉर्थ जोन रईस अख्तर के मुताबिक युवक और युवती सर्राफा की दुकान पर गए थे, वहां से सर्राफ व्यापारी ने हमें सूचना दी है कि उनके यहां से चार हीरे की अंगूठियां गायब हो गई हैं. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें