scorecardresearch
 

Lucknow: नशे में धुत रईसजादों ने बेकाबू कार से 6 लोगों को कुचला, एक की हालत गंभीर

Lucknow News: रात के समय फुटपाथ पर लगने वाले एक छोटे से होटल पर खाना खा रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंद डाला. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

X
(प्रतीकात्मक तस्वीर) (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सड़क किनारे खाना खा रहे लोगों को कुचला
  • लखनऊ की सड़कों पर रईसजादों का आतंक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नशे में धुत 2 रईसजादों ने तकरीबन आधा दर्जन लोगों को कार से कुचला डाला. रफ्तार इतनी तेज थी कि होटल में खाना खा रहे लोगों को रौंदते-घसीटते हुए कार एक शौचालय से टकराकर रुक पाई. मौके पर मौजूद भीड़ ने कार चालकों को पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी. इस हादसे में घायल एक शख्स ही हालत गंभीर है जबकि अन्य सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, थाना हजरतगंज क्षेत्र के डालीबाग में रहने वाले  गणेश गुप्ता राणा प्रताप चौराहे के पास फुटपाथ पर होटल चलाते हैं. देर रात में वह ग्राहकों को खाना परोस रहे थे. उसी दौरान बेकाबू कार ने सबसे पहले रिक्शा चालक को टक्कर मारी. उसके बाद पास में खड़ी स्कूटी और बाइक में जोरदार टक्कर मारते हुए गाड़ी शौचालय की दीवार से टकराकर रुक गई. टक्कर लगने के बाद भीड़ ने आरोपी कार चालकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. हालंकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है. 

इस भयानक हादसे में शिवम, गणेश, दिलीप, सहित अन्य 3 लोगों को चोटें आई हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जबकि एक की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी नशे में धुत आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

एडीसीपी राघवेंद्र मिश्रा के मुताबिक, नशे में धुत कार सवार फारूक और अक्षय ने कई लोगों को जोरदार टक्कर मारी है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घायलों को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है. 

बता दें कि बीते अप्रैल माह में भी लखनऊ में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई गई थीं. शहर में एक बर्थडे पार्टी के दौरान रईसजादों ने बीच सड़क पर जमकर फायरिंग की थी. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पुलिस इस मामले को संज्ञान में लेकर अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज की थी.  

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें