scorecardresearch
 

UP: शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए पति का किडनैप! फोन पर बुलवाया तीन तलाक

भदोही में एक सनकी आशिक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए उसके पति का ही किडनैप कर लिया. इसके बाद आरोपी ने अपनी प्रेमिका को फोन करवाया उसके पति से जबरन तीन तलाक कहलवाया. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

X
पुलिस ने अपहरण के मामले में चार आरोपियों को किया गिरफ्तार (फोटो-आजतक) पुलिस ने अपहरण के मामले में चार आरोपियों को किया गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • चारों आरोपी भदोही से जौनपुर के रास्ते में पकड़े गए

उत्तर प्रदेश के भदोही से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सनकी आशिक ने शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए उसके पति का ही किडनैप कर लिया. इतना ही नहीं अपहरण के बाद रास्ते में आशिक ने प्रेमिका को फोन लगाकर उसके पति से तीन तलाक बुलवाया. इस घटना में आरोपी के दोस्त भी शामिल थे.

मौके पर मौजूद एक शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने चार आरोपियों को असलहे के साथ पकड़ लिया और अपहरण किए गए युवक को छुड़वा लिया.  

पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों ने जौनपुर से भदोही आकर इस घटना को अंजाम दिया था. रिजवान नाम के युवक की दो माह पहले जौनपुर जिले में शादी हुई थी, लेकिन उसकी पत्नी से मुअज्जाम नाम का युवक के प्रेम संबंध थे. शादी के बाद वो अपनी प्रेमिका को वापस पाना चाहता था, इसलिए उसने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर रिजवान के अपहरण का प्लान बनाया. फिर असलहे के दम पर उसका अपहरण कर तीन तलाक बुलवाया. साथ ही ससुर को फोन कर रिजवान से बुलवाया कि अपनी बेटी को अपने पास ही रखो, मेरे यहां भेजने की जरूरत नहीं है. इसके बाद रिजवान को धमकी दी गई की अगर इसकी सूचना पुलिस को दी तो पूरे परिवार से हाथ धो बैठेगा. 

वहीं इस मामले पर रिजवान ने पुलिस को बताया कि वो काफी डर गया था. इसलिए उसने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. इस घटना का वीडिया वायरल होते ही कार का नंबर पता चल गया. तुरंत ही पुलिस सक्रिय हुई और आरोपियों को जौनपुर के रास्ते पर पकड़ लिया. अपहरण किए गए युवक को बरामद करने के साथ ही चार आरोपी मुअज्जम, कैफ, फजलुर्रहमान व ड्राइवर रुस्तम को गिरफ्तार कर लिया. यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. 

(रिपोर्ट- महेश जयसवाल)

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें