scorecardresearch
 

जयपुरः बदला लेने के लिए बड़ी बहन ने छोटी बहनों का कराया था गैंगरेप, 6 गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक बड़ी बहन की दोनों पीड़ितों से अनबन चल रही थी. दोनों नाबालिग बहन अपनी बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड के साथ रहने पर आपत्ति जता रही थीं. इस अनबन के चलते सगी बहन ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर इस घिनौनी करतूत की वारदात कोअंजाम दिया.

X
जयपुर गैंगरेप केस में आरोपी बहन और अन्य गिरफ्तार (वीडियो ग्रैब) जयपुर गैंगरेप केस में आरोपी बहन और अन्य गिरफ्तार (वीडियो ग्रैब)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पकड़े गए 6 आरोपियों में से 3 आरोपी नाबालिग
  • बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड संग नहीं रहना चाहती थीं बहनें
  • छोटी बहनों के साथ नहीं देने से नाराज थी बड़ी बहन

जयपुर से गैंगरेप का एक बड़ा मामला सामने आया है जिसमें साथ नहीं देने से नाराज बड़ी बहन ने ही अपनी 2 छोटी नाबालिग बहनों का ही गैंगरेप करवा दिया. मामला सामने आने के बाद से अब तक पुलिस 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

गैंगरेप की यह सनसनीखेज घटना जयपुर के प्रताप नगर में हुई. 2 मई को दो सगी बहनों के साथ हुए गैंगरेप के मामले में प्रताप नगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गैंगरेप मामले में गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में 3 नाबालिग भी शामिल हैं.

पुलिस के मुताबिक गैंगरेप करने के मामले में दोनों बहनों की बड़ी बहन समेत और दो जनों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में दयाराम, रविंद्र मीणा और दोनों सगी बहनों की एक बहन शामिल है.

बहनों के बीच चल रही थी अनबन

पुलिस के मुताबिक सगी बहन की दोनों पीड़ितों से अनबन चल रही थी. दोनों नाबालिग बहन अपनी बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड के साथ रहने पर आपत्ति जता रही थीं. इस अनबन के चलते सगी बहन ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर इस घिनौनी करतूत की वारदात को अंजाम दिया.

इसे भी क्लिक करें --- बिहार: JDU नेता की दबंगई, तीन लोगों की बेरहमी से की पिटाई, उखाड़े नाखून

योजना के तहत सगी बहन के बॉयफ्रेंड ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले दोनों पीड़ितों को किडनैप किया और बंदूक की नोक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद बदमाश दोनों पीड़ितों को बस स्टॉप पर छोड़कर फरार हो गए.

घटना के बाद दोनों पीड़ितों ने प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया. मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें