scorecardresearch
 

बिहार: JDU नेता की दबंगई, तीन लोगों की बेरहमी से की पिटाई, उखाड़े नाखून

जदयू नेता गजनफर हसन ने अपने बिजनेस पार्टनर विकास तिवारी और उसके चालक की बर्बरता पूर्वक पिटाई करके नाखून तक उखाड़ दिए हैं. पुलिस ने जदयू नेता गजनफर हसन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने जदयू नेता गजनफर हसन को गिरफ्तार कर जेल भेजा
  • जदयू नेता गजनफर हुसैन ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर किया हमला

बिहार के मुजफ्फरपुर में जदयू नेता की बर्बरता सामने आई है. औराई थाना पुलिस ने जदयू नेता मोहम्मद गजनफर को मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया है. जदयू नेता ने तीन लोगों की बेरहमी से पिटाई की है साथ ही दो लोगों के नाखून तक उखाड़ने का आरोप है. 

जानकारी के मुताबिक, जदयू नेता गजनफर हसन ने अपने बिजनेस पार्टनर विकास तिवारी और उसके चालक की बर्बरता पूर्वक पिटाई करके नाखून तक उखाड़ दिए हैं. पुलिस ने जदयू नेता गजनफर हसन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि काफी बर्बरतापूर्ण तरीके से पिटाई की गई है. इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है. सभी पीड़ित बुरी तरह घायल हैं. मुख्य आरोपी  मोहम्मद गजनफर हुसैन और दिलीप साह को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार जदयू नेता मोहम्मद गजनफर हुसैन सीतामढ़ी विधानसभा प्रभारी है और औराई में एक निजी नर्सिंग होम अपने पार्टनरों के साथ चलाता है. उसी के विवाद में यह घटना घटी है.

मारपीट के बाद दो लोगों के नाखून तक उखाड़ दिए गए.
मारपीट के बाद दो लोगों के नाखून तक उखाड़ दिए गए.

जदयू नेता गजनफर हुसैन पर 3 युवकों ने बुरी तरह से मारपीट करने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि जदयू नेता गजनफर हुसैन ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर तीन लोगों पर रॉड से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया. इतना ही नहीं दो लोगों के नाखून तक उखाड़ दिए.

पीड़ितों ने बताया कि औराई में पार्टनरशिप में शिफा हॉस्पिटल चलाया जा रहा था जिसमें एक पार्टनर विकास था और दूसरा जदयू नेता गजनफर हुसैन था. दोनों पार्टनरशिप में हॉस्पिटल चलाया करते थे. लेकिन कई महीनों से हिसाब को लेकर विकास और गजनफर हुसैन के बीच विवाद चल रहा था. 

विवाद को सुलझाने को लेकर विकास औराई शिफा हॉस्पिटल पहुंचा. उसी दौरान पहले से ही जदयू नेता ने हमले की पूरी तैयारी कर रखी थी. अस्पताल पहुंचते ही जदयू नेता ने विकास, उसके भाई और उसके कर्मचारी पर हमला कर दिया. बंद कमरे में तीनों की बुरी तरह से पिटाई की गई. पिटाई से पहले सीसीटीवी को बंद कर दिया गया.

सीसीटीवी को बंद कर रॉड से की गई पिटाई.
सीसीटीवी को बंद कर रॉड से की गई पिटाई.

घायल ड्राइवर ने अपना नाखून दिखाते हुए बताया कि प्लास उसका नाखून उखाड़ लिया गया है. पार्टनर विकास ने बताया कि वह लॉकडाउन में अस्पताल कम ही जाता है. आज अस्पताल पहुंचने पर अचानक मारपीट शुरू कर दी गई. 

गिरफ्तार जदयू नेता गजनफर हसन ने बताया कि वह जदयू का नेता है और जिन लोगों से मारपीट हुई है वो अपराधी हैं. जबकि मारपीट में घायल विकास उसका बिजनेस पार्टनर है. जदयू नेता की गिरफ्तारी पर राजद एमएलए मुन्ना यादव का कहना है कि नीतीश कुमार अपराधियों को संरक्षण देते हैं. गजनफर अपराधी है. उसकी ये करतूत सीएम नीतीश कुमार की पोल खोल रही है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें