scorecardresearch
 

'बेटी को छोड़ दो सद्दाम', बाहर परिवार गुहार लगाता रहा, घर में कर दी बच्ची की हत्या

इंदौर में एक हैवान ने 7 साल की बच्ची की हत्या कर दी. परिवार और इलाके के लोगों ने आरोपी से कई बार गुहार लगाई कि बच्ची को छोड़ दे, लेकिन उसने एक न सुनी. दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसे लोग मंजर देखकर सिहर उठे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. हत्या की वजह अभी तक पता नहीं चली है.

X
इंदौर में 7 साल की बच्ची की हत्या इंदौर में 7 साल की बच्ची की हत्या

मध्य प्रदेश में इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने 7 साल की मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया. लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 7 साल की मासूम बच्ची को क्षेत्र में ही रहने वाला सद्दाम नामक व्यक्ति अपने घर ले गया. जहां उसने चाकू से बच्ची की हत्या कर दी. काफी देर तक बच्ची नहीं मिलने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर रहे थे.

बच्ची को ले जाते लोगों ने देखा
लोगों ने सद्दाम को बच्ची को घर के अंदर ले जाते हुए देखा था. ये बात उन्होंने परिजनों को बताई. इस पर परिवार वाले और अन्य लोग सद्दाम के घर पहुंचे. दरवाजा अंदर से बंद था. सभी ने सद्दाम से बच्ची को छोड़ देने की गुहार लगाई, लेकिन उसने गेट नहीं खोला. 

इसके बाद आस-पास रहने वाले लोग सद्दाम के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे. जहां उन्होंने देखा कि सद्दाम ने बच्ची की हत्या कर दी है. इसके बाद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

कार्रवाई के आश्वासन पर थमा आक्रोश
घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. लोगों ने हंगामा करते हुए थाने का घेराव किया. पुलिस के काफी समझाने और कार्रवाई के आश्वासन पर लोग माने. एडिशनल डीसीपी जयवीर सिंह भदौरिया का कहना है, "आरोपी ने चाकू से मासूम की हत्या की है. पुलिस आरोपी से पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद ही पता चलेगा कि उसने बच्ची को क्यों मारा."

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
कुछ दिन पहले ही बच्ची की मां की मौत हो गई थी. उसका गम अभी परिवार भुला भी नहीं पाया था और अब ये दर्दनाक घटना हो गई. बच्ची के पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें