scorecardresearch
 

Rajasthan: चित्तौड़गढ़ में बच्ची की हत्या के बाद शव को कुएं में फेंका, रेप की आशंका, आरोपी अरेस्ट

चित्तौड़गढ़ जिले से तीन साल की मासूम बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या के बाद शव को कुएं में फेंक दिया. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी.

X
(प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तीन साल की मासूम की हत्या के बाद शव को कुएं में फेंका
  • शव पर मिले काटने के निशान, दुष्कर्म की आशंका

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में तीन साल की मासूम बच्ची की हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का मामला सामने आया है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया. आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.  

दरअसल, बस्सी के पास लक्ष्मीपुरा गांव में एक परिवार शादी में शामिल होने आया था. उनकी मासूम बेटी घर के बाहर खेल रही थी. सुबह जब बच्ची घर से अचानक गायब हो गई और परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया और पुलिस को इसकी सूचना दी. शुक्रवार देर रात तक पुलिस और परिजन मासूम को खोजते रहे, लेकिन वो कहीं नहीं मिली. इस दौरान पता चला कि बच्ची भीलवाड़ा के बिगोद थाना क्षेत्र किशनपूरा निवासी रमेश धाकड़ के साथ खेल रही थी, जो बारात में शामिल होने आया था. 

रमेश को ढूंढने का प्रयास किया और पता चला कि वो अपने गांव भाग गया है. इस पर पुलिस को संदेह और उसके गांव पहुंची. रमेश को हिरासत में लेकर बस्सी लाया गया और उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि बच्ची का गला घोंटकर  हत्या कर दी और शव को पास के एक कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने गांव वालों की मदद से बच्ची के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

बच्ची के गाल और कान के पास काटने के निशान हैं. पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शाहना खानम ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है. वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

(इनपुट- पीयूष मुंडारस)

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें