scorecardresearch
 

हाथरस कांड: अलीगढ़ जेल से निकली CBI टीम, आरोपियों से 8 घंटे चली पूछताछ

हाथरस केस में सीबीआई की दो अलग अलग टीमों ने मंगलवार को अलीगढ़ में छानबीन की. सीबीआई की टीम लगभग सुबह 11 बजे अलीगढ़ जेल पहुंची है जहां जेल में बंद 4 आरोपियों संदीप, रवि, रामू और लवकुश से लंबी पूछताछ की.

X
सीबीआई की टीम अलीगढ़ जेल पहुंची (फोटो-रितेश मिश्रा) सीबीआई की टीम अलीगढ़ जेल पहुंची (फोटो-रितेश मिश्रा)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अलीगढ़ जेल भी पहुंची सीबीआई की एक टीम
  • चार आरोपियों से 8 घंटे चली सीबीआई की पूछताछ
  • पीड़िता का इलाज करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ

हाथरस केस में सीबीआई की दो अलग अलग टीमों ने मंगलवार को अलीगढ़ में छानबीन की. सीबीआई की टीम लगभग सुबह 11 बजे अलीगढ़ जेल पहुंची है जहां जेल में बंद 4 आरोपियों संदीप, रवि, रामू और लवकुश से लंबी पूछताछ की. आरोपियों से करीब 8 घंटे पूछताछ की गई.

सीबीआई टीम शाम 7:30 बजे जेल से बाहर निकली. सीबीआई की टीम के कई अफ़सरों के हांथ में केस से जुड़े दस्तावेज भी थे.
सीबीआई की टीम को महिला डीएसपी सीमा खुद लीड कर रही थीं. साथ में कई अफसर भी थे.  

सीबीआई की दूसरी टीम अलीगढ़ के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज पहुंची, जहां उन डॉक्टरों से लंबी पूछताछ की गई जिन्होंने पीड़िता का इलाज किया था. पीड़िता को हाथरस के बाद इसी अस्पताल में लाया गया था. 

देखें: आजतक LIVE TV

बता दें कि हाथरस केस की जांच में अब तक सीबीआई की टीम ने जब से जांच संभाली थी तब से पीड़िता के परिवार वालों से ही लगातार पूछताछ की जा रही थी. पीड़िता के भाई, भाभी, पिता और मां से सीबीआई ने कई दफा पूछताछ की थी. 

लेकिन अब जांच का दायरा आरोपियों की तरफ बढ़ा है. इन सबके बीच एक चश्मदीद विक्रम उर्फ छोटू भी सामने आया था जिसने कई चौंकाने वाले खुलासे कर केस को एक नई दिशा दी थी. इससे सीबीआई ने 2 दफा पूछताछ की थी. 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें