scorecardresearch
 

हाथरस कांडः चश्मदीद विक्रम उर्फ छोटू से फिर पूछताछ, CBI ने दोबारा किया तलब

हाथरस गैंगरेप और मर्डर मामले में सीबीआई की टीम एक बार फिर चश्मदीद विक्रम उर्फ छोटू से पूछताछ कर रही है. सीबीआई की टीम ने दूसरी बार छोटू को पूछताछ करने के लिए बुलाया है.

चश्मदीद विक्रम उर्फ छोटू से फिर पूछताछ (फाइल फोटो-PTI) चश्मदीद विक्रम उर्फ छोटू से फिर पूछताछ (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चश्मदीद विक्रम उर्फ छोटू से फिर पूछताछ
  • सीबीआई ने दोबारा पूछताछ को किया तलब
  • छोटू के बयान से पीड़ित परिवार पर उठे सवाल

हाथरस गैंगरेप और मर्डर मामले में सीबीआई की टीम एक बार फिर चश्मदीद विक्रम उर्फ छोटू से पूछताछ कर रही है. सीबीआई की टीम ने दूसरी बार छोटू को पूछताछ के लिए बुलाया है.

विक्रम उर्फ छोटू ने कहा कि हमने वही बयान सीबीआई के सामने दिया जो आज तक/इंडिया टुडे के कैमरे पर कहा था. विक्रम ने कहा कि और वही बयान बार बार दूंगा. सीबीआई ने पहले दिन 9 घंटे पूछताछ की थी. आज सीबीआई ने मुझसे रामू के बारे में पूछताछ की. 

बता दें कि विक्रम उर्फ छोटू ने आज तक से बातचीत में मौका-ए-वारदात के बारे में जो खुलासा किया था, उसके बयान ने पीड़ित परिवार को कटघरे में खड़ा कर दिया था. इसलिए इस चशमदीद से सीबीआई बार-बार पूछताछ कर रही है.

विक्रम उर्फ छोटू ने बताया था कि 14 सितंबर को वो सुबह अपने खेत में चारा काट रहा था जब लड़की की चीखने की आवाज सुनाई दी. जब वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि खेत में लड़की नीचे पड़ी हुई थी. लड़की का बड़ा भाई और मां उसके पास खड़े थे. विक्रम के मुताबिक वो घबरा गया था क्योंकि लड़की के गले पर चोट थी. 

विक्रम के मुताबिक वो भाग कर लवकुश और उसकी मां को बताने पास के खेत में गया, और मौके पर चलने के लिए कहा. विक्रम का दावा है कि जब वह वापस आया तो लड़की का भाई मौके से चला गया था. लड़की खेत में पड़ी हुई थी और उसकी मां अकेले खड़ी थी.

देखें: आजतक LIVE TV

लड़की की मां ने कहा कि मेरे बेटे को घर से बुला लाओ. विक्रम का दावा है कि जब वो लड़की के घर गया और उसके भाई को कहा कि चलो तुम्हारी बहन की हालत खराब है. तब लड़की के भाई ने कहा कि...जब 5-6 लोग आ जाएंगे तब मैं आऊंगा. उसके बाद विक्रम अपने घर आया और सबको बताया फिर गांव में भीड़ जुटी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें