scorecardresearch
 

'मेरे चेले में तुम्हारी बला आ गई, ऊंट की बलि देनी होगी', तांत्रिक ने महिला से ठगे 3 लाख

हिसार में एक तांत्रिक ने ऊंट की बलि चढ़ाने को लेकर महिला से 3 लाख रुपये ठगी की है. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ धोखाधड़ी और अवैध वसूली का मामला दर्ज किया है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरोपी तांत्रिक समेत 5 गिरफ्तार
  • महिला को ब्लैकमेल कर रहा था तांत्रिक

हरियाणा के हिसार में एक तांत्रिक ने ऊंट की बलि चढ़ाने को लेकर महिला से 3 लाख रुपये ठगी की है. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ धोखाधड़ी और अवैध वसूली का मामला दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, हिसार की एक महिला लोन पास करवाने व घरेलू कलह से निपटने के लिए एक तांत्रिक से मिली. तांत्रिक ने महिला से कहा कि तुम्हारे घर में बुरा साया है और तुम्हारे घर में मौत हो सकती है, इसलिए इसका समाधान करना होगा. तांत्रिक ने महिला से 35 हजार रुपये की मांग की, उसने दे दिए.

इसके बाद तांत्रिक ने दोबारा 40 हजार रुपये मांग लिए. इसके बाद भी महिला का काम नहीं बना. तांत्रिक ने महिला से फिर सोने की डिमांड की और कहा कि तुम्हारी समस्या 12 घंटे में दूर हो जाएगी. महिला ने फिर सोने का इंतजाम किया.

अब आया ऊंट की बलि का नंबर

इसके बाद तांत्रिक महिला को एक नहर के पास ले गया और एक हांडी में सोना रखकर प्रवाहित कर दिया. तभी अचानक हांडी में आग लग गई और तांत्रिक के चेले के मुंह से लाल रंग का तरल पदार्थ निकलने लगा, जिसे तांत्रिक ने खून बताया. तांत्रिक ने महिला से कहा कि तेरी बला मेरे चेले में चली गई है, इसे बचाना है तो ऊंटों की बलि देने होगी.

तांत्रिक ने कहा कि मेरा चेला मर गया तो तेरी जिम्मेदारी होगी. ऐसे में तांत्रिक महिला को ब्लैक मेल करता रहा. इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने आरोपी तांत्रिक और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें