scorecardresearch
 

नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले व्यापारी को जान से मारने की धमकी, 3 गिरफ्तार

धमकी देते आरोपियों ने लिखा, 'सूरत में रहना है या जाना है, फिलहाल क्लोज कर के निकल, तेरे खून के प्यासे बैठे हैं, कहीं वहां ना आ जाएं'.

X
नूपुर शर्मा फाइल फोटो नूपुर शर्मा फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गर्दन काटने की धमकी
  • जीभ काटकर लाने पर इनाम

नूपुर शर्मा का मामला अभी खत्म नहीं हुआ है. रोज नूपुर से जुड़ी कुछ खबरें सामने आ रही हैं. शुक्रवार को नूपुर शर्मा के समर्थन में इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालने वाले सूरत के व्यापारी को जान से मारने की धमकी मिली है. सूरत की उमरा पुलिस ने धमकी देने वाले 6 में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीन आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. सूरत के व्यापारी की पोस्ट पर धमकी देते आरोपियों ने लिखा, 'सूरत में रहना है या जाना है, फिलहाल क्लोज कर के निकल, तेरे खून के प्यासे बैठे हैं, कहीं वहां ना आ जाएं'.

इंस्टाग्राम ID पर धमकी देने वालो के नाम
1. मोहम्मद अयान मोहम्मद नईम आतशबाजी वाला
2. राशिद रफीक भूरा
3. आलिया मोहम्मद अली गगन
4. मुना मलिक (फरार)
5. शहजाद कटपीस वाला (फरार)
6. फैजान (फरार)

गौरतलब है कि नूपुर शर्मा के बयान के बाद से लगातार उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. देश के अलग अलग शहरों से मिल रही धमकी के बाद पुलिस ने कई आरोपियों की गिरफ्तार किया है. कुछ दिन पहले ही बयान का समर्थन करने वाले कन्हैया लाल की उदयपुर में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. 

गर्दन काटने की धमकी
इसके अलावा नूपुर को नासिर नाम के शख्स ने गर्दन काटने की धमकी दी थी. यूपी पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसने एक वीडियो के माध्यम से नूपुर शर्मा को गर्दन काटने की धमकी दी थी. 

आरोपी युवक फरीदपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. वो एक टेलर की दुकान चलाता है. लेकिन नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था. उस वीडियो में उसने नूपुर शर्मा को जान से मारने की बात कही थी. उनकी गर्दन काटने की बात कर दी थी. 
  
जीभ काटकर लाने पर इनाम
नासिर से पहले हरियाणा पुलिस ने इरशाद नाम के शख्स के खिलाफ FIR दर्ज किया था. उसने भी नूपुर शर्मा पर विवादित टिप्पणी की थी. उसने एक वीडियो में कहा था कि जो बीजेपी नेता की जीभ काटकर लाएगा उसको दो करोड़ रुपये का इनाम मिलेगा. उसने स्पष्ट कहा था कि मैं दो करोड़ रुपये दूंगा. कोई भी उसकी जीभ काटकर ला दो, उसे दो करोड़ रुपये दे दिए जाएंगे.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें