scorecardresearch
 

महिला सिपाही की मोहब्बत में युवक ने की पत्नी-दो बच्चों की हत्या, घर में ही दफनाया

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई है. महिला पुलिसकर्मी के इश्क में दीवाने एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या करके उन्हें घर के बेसमेंट में ही दफन कर दिया.

X
बिसरख कोतवाली का मामला बिसरख कोतवाली का मामला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तीन साल पहले हुई थी पत्नी-दो बच्चों की हत्या
  • आरोपी ने खुद को मृत घोषित करवा लिया था

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई है. महिला पुलिसकर्मी के इश्क में दीवाने एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या करके उन्हें घर के बेसमेंट में ही दफन कर दिया. कासगंज की ढोलना पुलिस ने घटना का खुलासा किया. आरोपी को लेकर पुलिस बिसरख स्थित चिपियाना में बेसमेंट की खुदाई करवा रही है.

पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के चिपियाना गांव का है. यहां कासगंज की ढोलना पुलिस उस हत्यारोपी को लेकर पहुंची, जिसने अपनी पत्नी और 2 बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. फिर उनकी लाश को घर के बेसमेंट में दफना दिया था. कासगंज की ढोलना पुलिस ने तीन साल बाद आरोपी को गिरफ्तार किया. 

यही नहीं, आरोपी युवक ने वारदात में शामिल रिटायर्ड पुलिसकर्मी पिता की मदद से खुद को भी मृत घोषित करवा दिया था. युवक ने ये वारदात आगरा में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी की मोहब्बत में अंजाम दी थी. फिलहाल, ढोलना पुलिस आरोपी के निशानदेही पर घर में खुदाई करवा रही है.

2018 से लापता थी पत्नी और दो बच्चे

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया कि फरवरी 2018 में थाना बिसरख पर एक पिता ने अपनी बेटी और उसके दो बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसे बाद में किडनैपिंग में बदल दिया गया था.

एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया, 'पीड़ित पिता ने आरोप लगाया था कि दामाद राकेश ने ही उसकी बेटी और उसके दोनों बच्चों को किडनैप किया है, कुछ दिनों बाद कासगंज के ढोलना थाना क्षेत्र में आरोपी राकेश की हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ. तीन साल बाद जब पुलिस ने मामले की तहकीकात की तो आरोपी राकेश मृत नहीं बल्कि जिंदा मिला.

पुलिस के मुताबिक, उसने ही अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या करके बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना गांव के एक घर के बेसमेंट में गढ्ढा खोद कर दबा दिया और सीमेंट की दीवार बना दी थी. बिसरख पुलिस की मौजूदगी में आरोपी की निशानदेही पर खुदाई करवाई गई, जिसमें कुछ हड्डियां बरामद हुई हैं, जिन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें