scorecardresearch
 

UP: पिंटू बताकर 3 बच्चों के पिता चांद ने महिला को प्रेमजाल में फंसाया, लूट ली गाढ़ी कमाई

ग्रेटर नोएडा में एक महिला ने जिसको पिंटू पंडित समझा, असल में वह चांद निकला. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक ऑटो चालक पर आरोप है कि उसने नाम बदलकर एक हिंदू टीचर को प्रेमजाल में फंसा लिया. आरोपी करीब छह महीने तक शिक्षिका से झूठ बोलकर उसके साथ रिश्ते में रहा. इस दौरान उसने महिला से लाखों रुपये भी ऐंठ लिए. पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम-2021 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि महिला अक्सर आरोपी के ऑटो से आती जाती थी. इसी दौरान दोनों में जान-पहचान हो गई.

आरोपी ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है. उसका असली नाम चांद है. वह तीन बच्चों का पिता भी है. आरोपी ने अपना नाम महिला को पिंटू पंडित बताकर उससे जान-पहचान बढ़ाई. दोनों की रोज मुलाकात होती थी, लिहाजा दोनों में दोस्ती हो गई. थोड़े दिनों बाद उसने उस पर शादी का दबाव बनाया.

इसी दौरान महिला को पता चला कि आरोपी हिंदू नहीं, बल्कि दूसरे समुदाय से है. वह नाम बदलकर उससे बात करता था और उसे प्रेमजाल में फंसा लिया था. ऐसे में महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें