scorecardresearch
 

गोरखपुरः मामूली बात पर दबंगों ने दलित ग्राम प्रधान को बुरी तरह पीटा, इलाज के दौरान मौत

गोरखपुर में सेमरी डाड़ी गांव के ग्राम प्रधान की दबंगों ने पीटकर हत्या कर दी. मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. बताया जा रहा है कि ग्राम प्रधान और दबंगों के बीच पुरानी रंजिश थी.

इलाज के दौरान ग्राम प्रधान ने दम तोड़ दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर) इलाज के दौरान ग्राम प्रधान ने दम तोड़ दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सेमरी डाड़ी गांव के प्रधान की हत्या
  • घटना के बाद आरोपी फरार हुए

यूपी के गोरखपुर में दबंगों ने एक दलित ग्राम प्रधान की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद दबंगों बुरी तरह उनकी पिटाई कर दी थी. घायल हालत में ग्राम प्रधान को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. वहीं, इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना गोरखपुर जिले के सहजनवा थाना क्षेत्र के सेमर डाड़ी गांव की है. यहां के ग्राम प्रधान जनक धारी रंजन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. सोमवार रात को ग्राम प्रधान और दंबगों के बीच विवाद हो गया था. इसके बाद दबंगों ने उन्हें बुरी तरह पीट दिया था.

ग्राम प्रधान को घायल हालत में ठर्रापार में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. लेकिन बाद में उन्हें गोरखपुर के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

रास्ते को लेकर था विवाद

जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम को ग्राम प्रधान जनक धारी रंजन और उसी गांव के रहने वाले पट्टीदार चिंता उर्फ चंद्रभूषण के बीच रास्ते को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद कई लोगों ने मिलकर ग्राम प्रधान और उनके साल मिथिलेश को बुरी तरह पीट दिया. इसमें जनक धारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि जनक धारी पंचायत भवन के निर्माण के लिए आए सामान को साले मिथिलेश के साथ ई-रिक्शा से उतरवा रहे थे. इसी दौरान कार से अपने तीन बेटों के साथ वहां से गुजर रहे पट्टीदार चन्द्रभूषण उर्फ चिंता ने पुरानी खुन्नस में ई-रिक्शा को रास्ते से हटाने को कहा. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई. 

वहीं, घटना पर एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि मामले में परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर 7 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें