scorecardresearch
 

गोवा: नौकरी दिलाने के बहाने लड़की संग रेप, एक हफ्ते में दर्ज हुए तीन मामले

गोवा के क्यूपेम में गुरुवार को रेप का केस सामने आया है. पुलिस विभाग द्वारा इस सप्ताह कुल मिलाकर बलात्कार के 3 मामले दर्ज किए जा चुके हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गोवा के क्यूपेम में सामने आया रेप केस
  • दो व्यक्तियों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज
  • नौकरी बहाने के दिलाने लड़की संग रेप

गोवा के क्यूपेम में गुरुवार को रेप का केस सामने आया है. पुलिस विभाग द्वारा इस सप्ताह कुल मिलाकर बलात्कार के 3 मामले दर्ज किए जा चुके हैं. यह घटना ऐसे समय में हुई है जब मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को दक्षिण गोवा समुद्र तट पर 24 जुलाई की रात दो नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार के लिए माता-पिता को दोषी ठहराने वाली टिप्पणी की. इस बयान के बाद उन्हें नाराजगी का सामना करना पड़ा.

क्यूपेम में सामने आए रेप केस में लड़की को तीन दिनों तक बंद किया रखा गया. उसे नौकरी दिलाने के बहाने गोवा में लाया गया था. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि गोवा पुलिस ने दक्षिण गोवा के क्यूपेम में एक 25 वर्षीय महिला से तीन दिनों तक कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली निवासी 32 वर्षीय आरोपी शंभूनाथ सिंह और दक्षिण गोवा के रहने वाले 63 वर्षीय सुधाकर नाइक को दक्षिण गोवा में प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. महिला को आरोपी सिंह नौकरी दिलाने का झांसा देकर गोवा ले जाया था. 26 जुलाई को तटीय राज्य में पहुंचने के बाद शराब के नशे में दोनों ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया.

इसके बाद, गुरुवार को पीड़िता उस फ्लैट से भाग निकली, जहां उसे आरोपियों ने रखा था और पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया, जिसके बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 343 (गलत तरीके से बंधक बनाना) के तहत मामला दर्ज किया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें