scorecardresearch
 

UP: प्यार में धोखा खाई लड़की ने यमुना पुल पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

हमीरपुर जिले की यमुना नदी के पर बने पुल पर आई एक लड़की ने हाई वोल्टेज ड्रामा कर पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया. पीएनसी द्वारा पुल की मरम्मत के लिए बनाए गए लोहे के जाल पर लड़की घंटों बैठी रही और लोग उसे देखकर चिल्लाते रहे.

आत्महत्या करने के लिए यमुना नदी के पुल पर बैठी रही लड़की आत्महत्या करने के लिए यमुना नदी के पुल पर बैठी रही लड़की
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यमुना के पुल पर लड़की ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा
  • आत्महत्या करने के लिए करती रही नाटक
  • लोगों के समझाने पर लड़की ने इरादा बदला

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की यमुना नदी के पर बने पुल पर आई एक लड़की ने हाई वोल्टेज ड्रामा करके पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया. पीएनसी द्वारा पुल की मरम्मत के लिए बनाए गए लोहे के जाल पर लड़की घंटों बैठी रही और लोग उसे देखकर चिल्लाते रहे. पुलिस को बुलाओ...  पुलिस को बुलाओ....  लोगों के काफी देर तक समझाने के बाद भी लड़की टस से मस नहीं हुई. जिसकी वजह से पुल पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

आत्महत्या करने के लिए लड़की ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा 

पुल के नीचे नदी का पानी और कूदने की फिराक में बैठी लड़की... जिसने भी इस दृश्य को देखा उसकी सांसें अटक गईं. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने आत्महत्या की कोशिश में लगी लड़की को समझाया और उसने जान न देने का इरादा बदल दिया और ऊपर आ गई. बताया जा रहा है कि प्रेमी की बेवफाई से परेशान होकर यह लड़की जान देने के लिए यमुना नदी के पुल की रेलिंग के नीचे लटक रही ट्रॉली में जा बैठी थी. 

पुल की रेलिंग के नीचे लटक रही ट्रॉली में बैठी रही लड़की 

यह लड़की मुख्यालय की कांशीराम कॉलोनी मोहल्ला की रहने वाली है, स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़की प्रेमी की बेवफाई से नाराज थी. शनिवार शाम करीब छह बजे यमुना पुल के ऊपर पहुंच गई और कुछ ही देर में वो पीएनसी द्वारा बनाई गई लोहे की सीढ़ी के सहारे उतरी और लोहे के बने जाल में पैर लटकाकर बैठ गई. लड़की को जाल पर बैठा देख लोगों ने इसकी सूचना यूपी 112 समेत लड़की के परिजनों को दी. 

पुलिस और लड़की के परिजनों ने समझाया 

जब लड़की ऊपर आई तो पुलिस और परिवार के लोगों ने उसे समझाया और फिर ऐसा करने की सलाह दी. परिवार के लोग उसे समझा बुझकर घर ले गए. पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग में लड़की धोखा मिला है, जिसके चलते वो आत्महत्या की कोशिश कर रही थी. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों की मदद से उसे बचा लिया गया.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें