scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

हावड़ा: पति ने कर ली खुदकुशी, पत्नी बनाती रही वीडियो, बोली- मुझे लगा मजाक कर रहा है

पत्नी ने बनाया पति के सुसाइड का वीडियो
  • 1/5

पश्चिम बंगाल के हावड़ा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स आत्महत्या कर रहा था और उसकी पत्नी उनसे बचाने के बजाए मोबाइल पर उसका वीडियो बनाती रही. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को महिला के फोन से एक वीडियो महिला है, जिसे देखने के बाद पता चल रहा है कि सुसाइड करने से पहले पति और पत्नी के बीच किसी तीसरे शख्स को लेकर झगड़ा हुआ था. पति अपनी पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पूछ रहा था. 

 

 पत्नी ने बनाया पति के सुसाइड का वीडियो
  • 2/5

यह घटना बाली थाना अंतर्गत तर्क सिद्धांत लेन इलाके की है. आरोपी महिला का फोन कब्जे में लेकर पुलिस उसके साथ पूछताछ करने में जुटी है. बताया जा रहा है दोनों की शादी पिछले साल हुई थी. लेकिन दोनों के संबंध ठीक नहीं चल रहे थे. महिला 31 मार्च को अकेले दिल्ली चली गई थी और 5 अप्रैल को लौटी थी. इस दौरान मृतक के परिवार वाले वेल्लोर चले गए थे. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

पत्नी ने बनाया पति के सुसाइड का वीडियो
  • 3/5

आठ अप्रैल को उन्हें सूचना मिली कि अमन ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं मृतक की बहन का कहना है कि उसके भाई की मौत के बाद उसकी पत्नी पूरी तरह से समान्य थी. इस उसे अपनी भाभी का मोबाइल हाथ लगा. जिसमें कुछ वीडियो देखकर सब हैरान रह गए.  

(प्रतीकात्मक फोटो)

पत्नी ने बनाया पति के सुसाइड का वीडियो
  • 4/5

वीडियो में देखा गया कि मृतक अमन खुदकुशी करने जा रहा था तब उसकी पत्नी उसका वीडियो बना रही थी. जब परिजनों ने महिला से पूछा कि वीडियो बनाने के बजाय उसने बचाने की कोशिश क्यों नहीं की. इस पर उसने जवाब दिया कि उसे लगा कि वो मजाक कर रहा है. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

 

पत्नी ने बनाया पति के सुसाइड का वीडियो
  • 5/5

पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि महिला के किसी के सात अवैध संबंध थे. जिसकी वजह से दोनों में विवाद होता था. वीडियो में कुछ फोटो और वीडियो ऐसे मिले हैं, जो इस आत्महत्या की वजह को समझने में मदद करेंगे. पुलिस ने हावड़ा जिला अदालत में आरोपी पत्नी को पेश किया. जहां पर अदालत ने महिला को 14 दिनों के लिए जेल हिरासत में भेजने का निर्देश दिया.