scorecardresearch
 

'ये लोग मेरी हत्या कर देंगे...' फोन पर नई दुल्हन ने अपनों से कहा, फिर एक दिन मिला शव

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि ससुराल के लोगों ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी.

X
नवविवाहिता की संदिग्ध मौत नवविवाहिता की संदिग्ध मौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • थाना चौबिया के ग्राम गंगापुरा बिठौली की घटना
  • मायके के लोगों ने मारपीट और हत्या का लगाया आरोप
  • मृतका के शरीर पर चोट के निशान

यूपी में इटावा जनपद के थाना चौबिया के गांव में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं. ससुराल पक्ष के लोग शव घर पर छोड़कर भाग गए. मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप ससुराल पक्ष पर लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

20 वर्षीय मृतका का नाम सपना था और उसकी शादी अमित कुमार के साथ एक वर्ष पहले हुई थी. सपना के पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, जिसके कारण चाचा ने ही शादी करवाई थी. सपना ने कई बार अपने घर पर चाचा को फोन करके बताया कि ससुराल के लोग मारपीट करते हैं और वह हत्या कर सकते हैं. अब उसकी मौत की खबर ने हर किसी को चौंका दिया.

सपना के चचेरे भाई सुजीत ने बताया, 'मेरी बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. उसके शरीर में बहुत अधिक चोट के निशान थे. उसने घर पर फोन किया था, ससुराल के लोग मारपीट कर रहे हैं. ये लोग हमारी हत्या कर सकते हैं. अब सूचना मिली की सपना की मौत हो गई है. हम लोग जब पहुंचे तो पता चला कि ससुराल पक्ष शव छोड़ करके भाग गए हैं. पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.'

इटावा के ग्रामीण अपर पुलिस अधीक्षक सत्यपाल सिंह ने बताया कि थाना चौबिया को सूचना मिली थी कि ग्राम गंगापुरा में एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई है. मृतका के चाचा ने FIR दर्ज कराई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने शव के शिनाख्त और साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम लगाई है. शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. हत्या की गई है या आत्महत्या है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें