scorecardresearch
 

गाजियाबाद में हुक्का बार पर फिर पुलिस की रेड, 15 लोग गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों की जानकारी में मामला आने के बाद हुक्का बार पर छापेमारी की गई और वहां से सभी 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. ये लोग हुक्का पीने के लिए यहां पहुंचे थे.

X
अवैध हुक्का बार पर पुलिस का छापा (सांकेतिक तस्वीर) अवैध हुक्का बार पर पुलिस का छापा (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अवैध हुक्का बार पर पुलिस का छापा
  • 15 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • हुक्का बार संचालक मौके से फरार

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम में एक अवैध हुक्का बार पर पुलिस ने छापा मारकर कई लोगों को गिरफ्तार किया है. यहां से भारी संख्या में हुक्का, पाइप और इसमें प्रयोग होने वाली सामग्री भी बरामद की गई है. 

पुलिस ने छापेमारी कर वहां मौजूद सभी 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. अब इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही पुलिस के जरिए की जा रही है. हालांकि हुक्का बार का संचालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश भी पुलिस कर रही है.

दरअसल, रविवार देर शाम इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के नीति खंड इलाके के मंगल बाजार चौक के पास एक बिल्डिंग में चल रहे अवैध हुक्का बार पर पुलिस ने छापेमारी की. 'गबरु हुक्का बार' के नाम से अवैध हुक्का बार को यहां चलाया जा रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक काफी लंबे समय से इसका संचालन यहां हो रहा था.

पुलिस के उच्च अधिकारियों की जानकारी में मामला आने के बाद हुक्का बार पर छापेमारी की गई और वहां से सभी 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. ये लोग हुक्का पीने के लिए यहां पहुंचे थे. हालांकि पुलिस की रेड के कारण हुक्का बार का संचालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस के जरिए संचालक की तलाश की जा रही है. 

पहले भी की छापेमारी

बता दें कि गाजियाबाद में अवैध हुक्का बार पर अब पुलिस सख्त रुख अपना रही है. बीते शुक्रवार को भी गाजियाबाद के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के एक मॉल में चल रहे अवैध हुक्का बार 'नो रूल्स' पर छापेमारी कर पुलिस ने 50 युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही की गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें