scorecardresearch
 

गाजियाबादः बड़ी बहन से लव मैरिज, साली पर बुरी नीयत, विरोध करने पर जीजा ने डाला तेजाब

शादी के कुछ वर्ष बाद उसकी नजर छोटी साली पर रहने लगी वह उसकी ओर आकर्षित हो गया. मगर साली का दूसरे लड़कों से बात करना उसे पंसद नहीं था. इस बीच उसके और उसकी पत्नी के बीच संबंध भी बिगड़ने लगे.

तेजाब फेंकने के आरोप में युवक गिरफ्तार (फोटो-आजतक) तेजाब फेंकने के आरोप में युवक गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 6 साल पहले ही आरोपी की हुई थी शादी
  • लव मैरिज के बाद से ससुराल में ही रहने लगा
  • आरोपी साली की ओर आकर्षित था

गाजियाबाद में एक शख्स ने पहले बड़ी बहन से लव मैरिज की और उसके बाद वह उसकी छोटी बहन यानी अपनी साली पर बुरी निगाह रखने लगा. आरोपी जीजा का उसकी बड़ी बहन से 6 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था. शादी के बाद से ही आरोपी ससुराल में रह रहा था.

शादी के कुछ वर्ष बाद उसकी नजर छोटी साली पर रहने लगी और वह उसकी ओर आकर्षित हो गया. मगर साली का दूसरे लड़कों से बात करना उसे पंसद नहीं था. इस बीच उसके और उसकी पत्नी के बीच संबंध भी बिगड़ने लगे. इस बीच आरोपी ने साली को सबक सिखाने के इरादे से तेजाब डालने का प्लान तैयार किया. 

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक आरोपी जीजा लखन यादव ने नंदग्राम की रहने वाली लड़की से 6 साल पहले लव मैरिज की थी. लव मैरिज के बाद लखन यादव लड़की के परिवार वालों के साथ ही रहने लगा था. लखन यादव की नीयत खराब थी और वो अपनी साली पर ही निगाहें जमाने लगा था. जब लखन कि साली ने उसकी बात नहीं सुनी तो उसने बीती 4 तारीख की रात को अपनी साली पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया.

इसे भी क्लिक करें --- बीजेपी नेता की बेटी के साथ हैवानियत, पहले बलात्कार फिर आंख निकाल पेड़ से लटकाया शव

लड़की पर ज्वलनशील पदार्थ डालने के बाद लखन यादव परिवार के साथ मिलकर उस पर पानी डालने लगा और इलाज के लिए अस्पताल भी ले गया. लड़की के पिता को लखन यादव पर शक हुआ और उसने उसके खिलाफ नंदीग्राम थाने में लिखित शिकायत कर दी.

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी जीजा से पूछताछ की और जीजा ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस लखन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें