scorecardresearch
 

गोंडा: 6 और 7 साल की सगी मासूम बहनों के साथ रेप, आरोपी फरार

गोंडा में दो सगी मासूम बहनों के साथ रेप की घटना हुई है. बच्चियों की उम्र 6 और 7 साल बताई जा रही है. मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि बच्चियां गांव के बाहर खेलने गई थीं तभी आरोपी ने दोनों बच्चियों के साथ एक के बाद एक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

Representative Image Representative Image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार
  • दोनों बच्चियां हैं सगी बहनें
  • आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के गोंडा से एक रेप की घटना सामने आई है. जहां पर दो मासूम सगी बहनों के साथ रेप किया गया है. दोनों बच्चियों की उम्र 6 और 7 साल बताई जा रही है. दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ित बच्चियों को मेडिकल के जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. 

गोंडा में दो मासूम बच्चियों के साथ गांव के ही एक युवक ने  दुष्कर्म  किया और फरार हो गया. बच्चियों की उम्र  6 और 7 साल है और दोनों सगी बहनें हैं. सीओ ने बताया, मुकदमा समुचित धाराओं में दर्ज कर लिया गया है और दोनों बच्चियों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. यह घटना जिले के उमरीबेगमगंज थाने की है. 

मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार 

बताया जा रहा है कि दोनों मासूम बच्चियां गांव के बाहर खेलने गई थीं. तभी गांव के ही एक युवक ने दोनों को जबरदस्ती पकड़ लिया और बारी- बारी से दोनों के साथ दुष्कर्म किया. दोनों मासूम रोते हुए घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरी बात बताई. 

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी 

पुलिस ने पीड़ित बच्चियों के परिजनों की तहरीर पर दुष्कर्म और पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज  किया है और आरोपी के तलाश में जुट गई है. क्षेत्राधिकारी तरबगंज का कहना है कि दोनों बच्चियों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें