scorecardresearch
 

दुमका: पति को बंधक बनाकर, 17 लोगों ने किया 5 बच्चों की मां के साथ गैंगरेप

पीड़िता के पति का कहना है कि गांव में हर मंगलवार को बाजार लगता है. वो अपनी पत्नी के साथ करीब आठ बजे बाजार से घर लौटकर घर आ रहा था. रास्ते में नशे में धुत करीब 17 लड़के खड़े थे. उनमें से पांच लड़कों ने उसे और दो ने पत्नी को पकड़ लिया. बाकी लड़के पत्नी को उठाकर झाड़ियों की तरफ ले गये. फिर बारी-बारी करीब 12 बजे रात तक गैंगरेप किया.

X
महिला के साथ 17 लोगों ने किया गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर) महिला के साथ 17 लोगों ने किया गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 17 लोगों ने किया महिला के साथ गैंगरेप
  • महिला के पति को बना रखा था बंधक
  • पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

झारखंड के दुमका से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां पर मंगलवार रात एक 5 बच्चों की मां के साथ 17 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. महिला अपने पति के साथ बाजार से घर आ रही थी. तभी बदमाशों ने महिला के पति को बंधक बनाया फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता के बयान के आधार पर बुधवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी राम मोहली समेत 17 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पीड़िता के पति का कहना है कि गांव में हर मंगलवार को बाजार लगता है. वो अपनी पत्नी के साथ करीब आठ बजे बाजार से घर लौटकर घर आ रहा था. रास्ते में नशे में धुत करीब 17 लड़के खड़े थे. उनमें से पांच लड़कों ने उसे और दो ने पत्नी को पकड़ लिया. बाकी लड़के पत्नी को उठाकर झाड़ियों की तरफ ले गये. फिर बारी-बारी करीब 12 बजे रात तक गैंगरेप किया. घटना के बाद सभी ने किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

महिला के साथ 17 लोगों ने किया गैंगरेप

इस मामले में एसडीपीओ विजय कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह जांच में जुट गये हैं. एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं डीआईजी सुदर्शन मंडल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने मामले को संदेहात्मक बताते हुए कहा कि पूरे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है. 

देखें: आजतक LIVE TV

गौरतलब है कि इससे पूर्व भी दुमका में 17 युवकों ने एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया था. जिसमें पुलिस ने तुरंत ही एक्शन लेते हुए आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया था. 

(इनपुट- मृत्युंजय पांडे)

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें