scorecardresearch
 

हरियाणा में महिला के साथ गैंगरेप, पुलिस ने छह के खिलाफ दर्ज की FIR

फतेहाबाद के टोहना थाना क्षेत्र में महिला के साथ गैंगरेप हुआ. थाने में पहुंची पीड़िता ने बताया कि पांच लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया. इस घटना में आरोपियों के साथ एक महिला भी शामिल थी. आरोपियों ने उसे धमकी भी दी थी, कि य​दि इस घटना के बारे में किसी को बताया, जो उसे जान से मार देंगे.

 फतेहाबाद जिले के टोहना की घटना. फतेहाबाद जिले के टोहना की घटना.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फतेहाबाद जिले के टोहना की है घटना
  • महिला सहित 6 के खिलाफ दर्ज हुई FIR
  • टोहना थाना क्षेत्र में महिला के साथ हुआ गैंगरेप

हरियाणा में फतेहाबाद जिले के टोहना थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक महिला सहित छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं. पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया है. 

फतेहाबाद के टोहना थाना क्षेत्र में महिला के साथ गैंगरेप हुआ. थाने में पहुंची पीड़िता ने बताया कि पांच लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया. इस घटना में आरोपियों के साथ एक महिला भी शामिल थी. आरोपियों ने उसे धमकी भी दी थी, कि य​दि इस घटना के बारे में किसी को बताया, जो उसे जान से मार देंगे. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल कराने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

देखें: आजतक LIVE TV 

डीएसपी बीरम सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद महिला सहित छह आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. सभी आरोपी अलग-अलग स्थानों के रहने वाले हैं. पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है. उसके बयान कोर्ट में करवाए जा रहे हैं. डीएसपी ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें