scorecardresearch
 

Punjab: दोस्त कर रहे थे रेप की कोशिश, नाकाम होने पर दिया धक्का, लड़की की टूटी दोनों टांगे

पंजाब के मोगा में छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने बारहवीं में पढ़ने वाली दोस्त को मिलने के लिए बुलाया. फिर पहले से ही मौजूद दो दोस्त के साथ लड़की से जबरदस्ती करने की कोशिश किया. लड़की के विरोध करने पर उसे धक्का दे दिया.

X
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

पंजाब के मोगा में एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर बारहवीं की छात्रा से रेप करने की कोशिश की. जब लड़की ने विरोध किया तो युवकों ने लड़की से मारपीट कर उसे स्टेडियम में नीचे गिरा दिया. जिससे लड़की की दोनों टांगे टूट गई और जबड़े में भी गंभीर चोटें आई है. पुलिस ने लड़की के पिता के बयान के आधार पर तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, एक युवक ने बारहवीं में पढ़ने वाली मित्र को गोधेवाला स्टेडियम में मिलने के लिए बुलाया था. स्टेडियम में युवक के दो दोस्त पहले से ही मौजूद थे. फिर तीनों ने छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो, युवकों ने लड़की से मारपीट कर उसे स्टेडियम में नीचे फेंक दिया. वहीं, पीड़ित लड़की के पिता शिवनाथ ने बताया कि लड़की के मित्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले उसकी लड़की की पिटाई की. जिसके बाद उन्होंने उसकी लड़की को स्टेडियम से धक्का दे दिया. जिससे लड़की को गंभीर चोटें आई हैं. इतना ही नहीं युवकों ने उसकी लड़की से जबरदस्ती करने की भी कोशिश की गयी. पीड़ित पिता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

इस मामले में थाना सिटी के प्रभारी दलजीत सिंह ने बताया कि एक युवक द्वारा अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपनी मित्र के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गयी. जब लड़की ने इस बात का विरोध किया तो, तीनों ने मिलकर पहले उसकी लड़की की पिटाई की और लड़की को धक्का दे दिया. जिससे लड़की को गंभीर चोटें आई है. फिलहाल पीड़ित लड़की के पिता के बयानों के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें