scorecardresearch
 

फरीदाबादः सड़क पर हथौड़े और रॉड से युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

फरीदाबाद में एक शख्स की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. दो लोगों ने हथौड़े और रॉड से हमला किया. इस दौरान शख्स को कई चोटें आईं और उनका पैर टूट गया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

X
दो युवकों ने शख्स की बेरहमी से पिटाई की दो युवकों ने शख्स की बेरहमी से पिटाई की
स्टोरी हाइलाइट्स
  • निजी दुश्मनी में शख्स पर हमला
  • लोहे की रॉड और हथौड़े से पिटाई

फरीदाबाद में एक शख्स की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. युवक पर दो लोगों ने हथौड़े और रॉड से हमला किया जबकि उसका एक साथी युवक को पकड़े रहा. इस दौरान शख्स को कई चोटें आईं और उसका पैर टूट गया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना बड़खल झील चौक के सेक्टर-21डी में सोमवार सुबह 10 बजे हुई. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान ललित और प्रदीप के रूप में हुई है.

दोनों आरोपी फतेहपुर चंदीला गांव के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि पीड़ित बाइक पर जा रहा था कि तभी बदमाशों ने उसे रोका और नीचे उतारकर उस पर हमला कर दिया. घटना के एक वीडियो में दो लोग एक शख्स के पैर पर हथौड़े और रॉड से हमला करते हुए दिख रहे हैं. इलाके में दहशत फैलाने के लिए गुंडों ने कथित तौर पर हवा में तीन गोलियां भी चलाईं.

हमले में पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. पुलिस उपायुक्त नीतीश अग्रवाल ने बताया कि दो आरोपी हथौड़े और रॉड से पीड़ित का पैर तोड़कर फरार हो गए. उन्होंने कहा कि पुलिस की एक टीम ने दो आरोपियों ललित और प्रदीप को मौके से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरा आरोपी सचिन फरार है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित और आरोपी के बीच कुछ निजी दुश्मनी थी, जिसके चलते आरोपी ने उस पर हमला कर दिया. मनीष के रूप में पहचाने जाने वाले पीड़ित ने कथित तौर पर 2020 में प्रदीप के भाई योगेश के साथ मारपीट की थी. इस घटना की शिकायत एनआईटी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है.

आरोपी ने पिछली घटना का बदला लेने के लिए मनीष पर हमला कर दिया. पुलिस ने हत्या के प्रयास और अवैध हथियारों से फायरिंग का मामला दर्ज किया है. मामले में आगे की जांच जारी है और पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

टिकट रिजर्वेशन को लेकर युवक की हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर में टिकट रिजर्वेशन के पैसों को लेकर युवक की हत्या के मामले में नोएडा के ईकोटेक 1 थाने की पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, 6 दिसंबर को घरबरा इलाके में मोबाइल रिचार्ज की दुकान पर नितिन शर्मा का टिकट रिजर्वेशन के पैसों को लेकर गांव के ही नकुल और अरुण से विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया कि नकुल और अरुण ने जान से मारने के इरादे से नितिन के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी थी. नितिन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी नकुल को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उस गाड़ी को भी बरामद कर लिया है जो गाड़ी नितिन के ऊपर चढ़ाई गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें