scorecardresearch
 

VIDEO: बेटा गुलदस्ता लेकर स्वागत करने एयरपोर्ट आया, मां ने चप्पलों से की पिटाई!

Mother Beats Son With Slippers: वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक मां को एयरपोर्ट लेने गया है. लेकिन मां उसको देखते ही गले नहीं लगाती, बल्कि चप्पल से उसका स्वागत कर देती है.

X
फोटो: Anwar Jibawi/Insta फोटो: Anwar Jibawi/Insta
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • करोड़ों लोगों ने देखा वीडियो
  • मां को रिसीव करने एयरपोर्ट गया था बेटा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्टर अनवर जिबावी (Anwar Jibawi) ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. जिसमें एयरपोर्ट पर वह अपनी मां को रिसीव करते हुए दिखाई दिए. लेकिन इस दौरान जो कुछ भी हुआ उसे देखकर लोग चौंक गए. 

दरअसल, अनवर अक्सर फनी वीडियो (Prank) शेयर करते रहते हैं. नए वीडियो में वह एयरपोर्ट पर अपनी मां को रिसीव करते हुए दिखाई दिए. जिबावी के हाथों में गुलदस्ता और कार्ड है. कार्ड में लिखा है- "मेरी मां वापस आ गईं." लेकिन जैसे ही वह मां के करीब गए, मां ने उनकी पिटाई कर दी, वो भी चप्पल से. ये प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 
 
यहां देखें वीडियो- 

Anwar Jibawi द्वारा इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से इसे 138 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. करीब 60 हजार यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anwar Jibawi (@anwar)

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

जिबावी के वीडियो पर अली सालेह (Ali Saleh) नाम के यूजर ने लिखा- 'आपको देखकर खुशी हुई बेटा'. वहीं अबीर अलशट्टी (Abeer Alshatti) नाम की यूजर ने लिखा- 'प्यार जताने का अचूक तरीका'. एक अन्य यूजर माइकेल विल्सन (Mykell Wilson) ने कहा- 'इसे देखते ही मैं हर बार हंसता हूं.'

कौन हैं अनवर जिबावी?

अनवर जिबावी एक फिलिस्तीनी-अमेरिकी कॉमेडी एक्टर हैं. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर होने के साथ-साथ वह डांसर भी हैं. YouTube पर उनके 6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. उनके फनी वीडियोज को लाखों की संख्या में व्यूज मिलते हैं. इंस्टाग्राम पर भी 9 मिलियन से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें