scorecardresearch
 

दिल्ली में अपराधी बेलगाम, दिन दहाड़े दिया लूट की वारदात को अंजाम, सामने आया वीडियो

घटना शाहदरा के बलबीर नगर इलाके की है. जहां 23 मार्च की सुबह 09:30 बजे बेलगाम अपराधियों ने पिस्टल के बल पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे डाला. एक शख्स बाइक से अपने घर के पास पहुंचा ही था, कि तभी काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर दो बदमाश उसके पीछे आ गए.

X
मौका-ए-वारदात पर लगे सीसीटीवी कैमरे में ये वारदात कैद हो गई
मौका-ए-वारदात पर लगे सीसीटीवी कैमरे में ये वारदात कैद हो गई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिन दहाड़े लूट की वारदात को दिया अंजाम
  • हथियार के बल पर बाइक सवार से लूट
  • आसपास के लोगों को भी डराया

राजधानी दिल्ली में आए दिन बेखौफ अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. जिसमें लूट पाट और स्नैचिंग तो बहुत आम हो गई है. ऐसा ही मामला दिल्ली के शाहदरा जिले में सामने आया है. जहां बंदूक के बल पर दिन दहाड़े बदमाशों ने स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया. ये पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

घटना शाहदरा के बलबीर नगर इलाके की है. जहां 23 मार्च की सुबह 09:30 बजे बेलगाम अपराधियों ने पिस्टल की नोंक पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे डाला. दरअसल, एक शख्स बाइक से अपने घर के पास पहुंचा ही था कि तभी काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर दो बदमाश उसके पीछे आ गए. 

एक बदमाश पहले आराम से उतरा ताकि लोगों को सब सामान्य लगे और ऐसा प्रतीत हो कि वो इसी इलाके का रहने वाला है. फिर बाइक पर सवार बदमाश अचानक उतर कर आगे आता है और वहां खड़े उस शख्स का गला दबाकर उसे गिरा देता. इसके बाद वो उसके गले की चेन छीन लेता है.

इस बीच एक महिला भी वहां पहुंची. साथ ही कई अन्य लोग भी आए. लेकिन बदमाशों ने उन्हें बंदूक दिखाकर डरा दिया और फिर वहां से फरार हो गए. सूचना मिलने पर शाहदरा पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश में कई टीम बनाई हैं.

ये पूरी वारदात मौके पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. जिसमें साफ दिख रहा है कि बदमाशों को ना कानून का डर है और ना ही पुलिस का खौफ. अब पुलिस बदमाशों की तलाश और पहचान में लगी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें