scorecardresearch
 

Delhi Rohini court gangwar Video: रोहिणी कोर्ट में गोलीबारी का Video, फायरिंग...फायरिंग कहकर भागते बच्चे!

Delhi Rohini court gangwar Video: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को हुई फायरिंग का वीडियो भी सामने आ गया है. इसमें गोलियों की आवाज साफ सुनाई दे रही है. आसपास के लोग दहशत में इधर-उधर भाग रहे हैं.

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवॉर हुई दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवॉर हुई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवॉर हुआ
  • गैंगवॉर में दो हमलावर समेत तीन लोगों की मौत

Delhi Rohini court gangwar Video: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को हुई फायरिंग का वीडियो भी सामने आ गया है. इसमें गोलियों की आवाज साफ सुनाई दे रही है. आसपास के लोग दहशत में इधर-उधर भाग रहे हैं. इस गैंगवॉर में अबतक तीन लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. जिसमें दो हमलावर और गैंगस्टर जितेंद्र गोगी शामिल है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, हमलावरों ने गैंगस्टर जितेंद्र मान गोगी पर गोलियां चलाईं, जिसकी मौत हो गई है. पुलिस ने तीन हमलावरों को भी मार गिराया है. ये तीनों हमलावर वकील की ड्रेस में आए थे. इनको टिल्लू गैंग का बताया जा रहा है. टिल्लू गैंग से गोगी गैंग की पुरानी दुश्मनी है.

2018 में दिल्ली के बुराड़ी में टिल्लू गैंग से गैंगवार हुआ था, जिसमें 3 लोगों की हत्या हुई और 5 लोग घायल हुए थे. इस वारदात में भी गोगी गैंग का नाम सामने आया था.

कौन है जितेंद्र गोगी?

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक जितेंद्र गोगी ने अपराध के जरिए अकूत संपत्ति कमाई थी. स्पेशल सेल के मुताबिक जितेंद्र गोगी के नेटवर्क में 50 से ज्यादा लोग हैं. जितेंद्र गोगी को साल 2020 में गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था. गोगी के साथ कुलदीप फज्जा को भी पकड़ा गया था. कुलदीप फज्जा बाद में 25 मार्च को कस्टडी से फरार हो गया था. फज्जा जीटीबी अस्पताल से फरार हुआ था जिसके बाद उसका एनकाउंटर हुआ.

2020 में गोगी की गिरफ्तारी के दौरान भारी मात्रा में कारतूस और असलहे बरामद किए गए थे. अकेले गोगी पर दिल्ली से चार लाख और हरियाणा में दो लाख का इनाम घोषित था. बहुचर्चित हरियाणवी सिंगर-डांसर हर्षिता मर्डर केस में भी जितेंद्र उर्फ गोगी का नाम आया था. गोगी के पास से 6 ऑटोमेटिक विदेशी पिस्टल, 70 से अधिक जिंदा कारतूस, पश्चिम विहार से लूटी गई एक कार बरामद हुई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×