scorecardresearch
 

दिल्ली: पत्नी से किया गलत व्यवहार तो युवक की आंख में घोंपा बर्फ काटने वाला सुआ, हालत गंभीर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में शामिल 4 में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसमें एक नाबालिग है. जिले की DCP उर्विजा गोयल से मिली जानकारी के अनुसार घायल बबलू ने तीन आरोपियों में से एक की पत्नी के साथ गलत व्यवहार किया था. जिससे वह आरोपी नाराज था और इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था. 

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली के राजौरी गार्डन का मामला
  • घायल की हालत नाजुक बनी हुई है
  • मामले में दो लोग गिरफ्तार हो चुके हैं

दिल्ली के राजौरी इलाके में बीती रात कुछ युवकों ने मिलकर एक दूसरे युवक की आंखों में बर्फ काटने वाला सुआ घोंप दिया. घटना के फौरन बाद घायल को पहले गुरु गोविंद सिंह अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां से उसे DDU रेफर कर दिया गया. बाद में उसकी हालत गंभीर होने पर उसे एम्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना में शामिल चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें एक नाबालिग है. जिले की DCP उर्विजा गोयल से मिली जानकारी के अनुसार, घायल बबलू ने तीन आरोपियों में से एक की पत्नी के साथ गलत व्यवहार किया था. जिससे वह आरोपी नाराज था और इस बात को लेकर गुरुवार को पहले दिन भी झगड़ा हुआ था. 

उस वक्त लोगों ने बीच-बचाव कर दिया और तब बबलू भी मौके से चला गया था, लेकिन शाम को जब बबलू टैगोर गार्डन इलाके की झुग्गी के पास आया तभी सोहन, अनुज अपने दो और साथियों के साथ हमला कर बबलू की आंख में बर्फ काटने वाला सुआ घोंप दिया.

फिलहाल पुलिस ने घटना के बाद अनुज और उसके एक नाबालिग साथी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो और अभी फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया था और उसकी पिटाई भी की थी. मामले की जांच चल रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें