scorecardresearch
 

दिल्ली: खान मार्केट के पास लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, एक्शन में पुलिस

तुगलक रोड पुलिस स्टेशन को रात के एक बजे सूचना मिली कि खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. यहां पहले से दो युवक, तीन युवती और एक किशोर मौजूद थे. 

दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर) दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास की घटना
  • पुलिस कर रही मामले की जांच
  • 6 लोगों से पुलिस कर रही पूछताछ

राजधानी दिल्ली के खान मार्केट के समीप 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जाने की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक पीएस तुगलक रोड में रात करीब 1 बजे एक पीसीआर कॉल आई कि कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए खान बाजार मेट्रो स्टेशन के पास देखे गए हैं.इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. यहां मौजूद दो युवक, तीन युवती और एक किशोर से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी. 

पुलिस ने जब इनसे पूछताछ कि तो इन लोगों ने बताया कि ये लोग इंडिया गेट देखने आए थे और किराए पर यूलू बाइक ली थी. यूलू बाइक से ये लोग रेस लगा रहे थे और एक दूसरे का नाम अलग-अलग देशों के नाम पर रखा था. इनमें पाकिस्तान का नाम भी शामिल था.

रेस के दौरान जिस शख्स का नाम पाकिस्तान के नाम पर रखा गया था उसकी हौसलाअफजाई के दौरान जिंदाबाद के नारे लगा दिए. जिसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इन लोगों से पूछताछ की. पुलिस इन लोगों के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. मामले की जांच जारी है.

देखें -आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें