scorecardresearch
 

बंगाल: बीजेपी के 3 कार्यकर्ता गिरफ्तार, शुभेंदु की रैली में लगाए थे ‘गोली मारो...’ के नारे

बंगाल के हुगली में हुई बीजेपी की रैली में ‘गोली मारो..’ के नारे लगने का आरोप है. इसी विवाद में गुरुवार को पुलिस ने तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.

हुगली में शुभेंदु अधिकारी ने की थी रैली (PTI) हुगली में शुभेंदु अधिकारी ने की थी रैली (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल में जारी है चुनावी जंग
  • हुगली में नारेबाजी पर विवाद

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों की जंग लगातार चल रही है. बीते दिन हुगली में हुई भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी की रैली में नारेबाजी हुई, जिस पर बवाल हुआ. यहां बीजेपी समर्थकों ने ‘देश के गद्दारों को...गोली मारो *** को’ के नारे लगाए. अब पुलिस ने तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष सुरेश शॉ, रॉबिन घोष और प्रभात गुप्ता को नारेबाजी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. बीजेपी के जिन तीन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है, उन्हें 9 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि हुगली में बीते दिन शुभेंदु अधिकारी, लॉकेट चटर्जी की अगुवाई में रैली निकाली गई, जिसमें हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. इसी में ये नारेबाजी हुई थी. इसका वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें: आजतक LIVE TV

पहले बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया था आरोप
हुगली में बीजेपी कार्यकर्ताओं की नारेबाजी का मसला तब सामने आया, जब एक दिन पहले ही बीजेपी की ओर से टीएमसी कार्यकर्ताओं पर ऐसा आरोप लगाया था. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसको लेकर बीजेपी ने दावा किया कि टीएमसी समर्थक ‘गोली मारो..’ का नारा लगा, माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इस नारे पर पहले भी काफी विवाद हो चुका है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेताओं द्वारा ये नारा लगाया गया था, जिसको लेकर पार्टी निशाने पर आ गई थी. वहीं, अब बंगाल में भी टीएमसी और बीजेपी के बीच नारों को लेकर अलग ही जंग चल रही है.

पश्चिम बंगाल में इसी साल मई में विधानसभा चुनाव होना है. उससे पहले बीजेपी की ओर से हर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार की रफ्तार को बढ़ाया जा रहा है. भाजपा जल्द ही एक परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करने जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें