scorecardresearch
 

दिल्लीः अप्राकृतिक यौन संबंध बनाना चाहता था दोस्त, पत्थर से कुचल कर मार डाला

पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने त्रिलोकपुरी में एक युवक को देखा. जिसके कपड़े खून से सने थे. पुलिस ने युवक को रोका और कपड़ों पर लगे खून के बारे में पूछा तो युवक ने बताया कि उसने अपने दोस्त भरत की पत्थर से वार कर हत्या कर दी है और वह थाने जा रहा है.

X
पुलिस ने आरोपी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरोपी का बयान- काफी दिनों से दबाव बना रहा था दोस्त
  • जबरन बनाना चाहता था अप्राकृतिक यौन संबंध
  • आरोपी ने खुद पुलिस को बताई अपने जुर्म की कहानी

राजधानी दिल्ली में एक युवक ने अपने एक दोस्त को बेरहमी के साथ पत्थर से कुचल कर मार डाला. पुलिस को मामले की शुरुआती छानबीन से पता चला है कि मृतक अपने दोस्त यानी आरोपी पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का दबाव बना रहा था. वो उसके साथ जबरदस्ती करना चाहता था. इसी वजह से आरोपी दोस्त ने पत्थर से कुचल कुचल कर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात दिल्ली के मयूर विहार थाना इलाके की है. मृतक युवक की पहचान भरत के तौर पर हुई है. वह त्रिलोकपुरी इलाके का रहने वाला था. डीसीपी दीपक यादव ने  जानकारी देते हुए बताया कि हत्या के आरोपी की पहचान मोनू के रूप में हुई है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी और मृतक आपस में दोस्त बताए जाते हैं.

डीसीपी के अनुसार सोमवार तड़के तकरीबन 4.30 बजे मयूर विहार थाना क्षेत्र में पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी. उसी दौरान त्रिलोकपुरी में एक युवक दिखाई दिया, जिसके कपड़े खून से सने थे. पुलिस ने युवक को रोका और कपड़ों पर लगे खून के बारे में पूछा तो युवक ने बताया कि उसने अपने दोस्त भरत की पत्थर से वार कर हत्या कर दी है और वह थाना जा रहा है.

ये सुनते ही पेट्रोलिंग करने वाले पुलिसकर्मी सकते में आ गए और फौरन उस युवक को हिरासत में ले लिया. मामले की तस्दीक करने के लिए पुलिसकर्मी उसे साथ लेकर मौका-ए-वारदात पर पहुंचे. और उसी की निशानदेही पर भरत का शव बरामद कर लिया गया. 

डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि आरोपी ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है. पूछताछ में उसने बताया है कि मृतक मोनू उसके साथ पिछले काफी समय से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का दबाव बना रहा था. जिसके चलते उसने भरत की हत्या कर दी. दोनों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर भी विवाद था. पुलिस ने मोनू का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें