scorecardresearch
 

UP: 12वीं की छात्रा की तालाब के किनारे बोरे में बंद मिला लाश, पुलिस बोली जल्द करेंगे खुलासा

शाहजहांपुर में 12वीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में तलाब के किनारे लाश मिली है. इससे इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने छात्रा का स्कूल बैग और साइकिल भी बरामद की है. वहीं, पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

X
मृतक (फाइल फोटो)
मृतक (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 12वीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से हड़कंप मच गया. छात्रा के शरीर पर जख्म और चेहरे पर तेजाब से जलाए जाने के निशान मिले हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने छात्रा का स्कूल बैग और साइकिल भी बरामद की है. 

वहीं, पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़कर छात्रा की हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा. मामला थाना सिधौली क्षेत्र के दियूरिया कल्याणपुर गांव का है. यहां की रहने वाली 17 साल की नाबालिग अर्चना घर से 15 दिन से लापता थी.

चेहरे पर तेजाब डालकर पहचान मिटाने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक, वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. इसके बाद वह लापता हो गई थी. छात्रा के पिता सुखलाल का आरोप है कि इसके बाद बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराने थाने गए थे. मगर, पुलिस लगातार उन्हें टरकाती रही.

मंगलवार सुबह छात्रा की लाश तालाब के किनारे बोरे में बंद मिला है. छात्रा के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे. छात्रा के चेहरे को तेजाब से जलाकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई है. 

पुलिस का दावा- जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी

मामले में शाहजहांपुर के एसपी एस आनंद ने बताया, "मंगलवार की सुबह एक छात्र का शव बोरे में बंद मिला है. पुलिस उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस बात की भी जानकारी जुटा रही है कि शव कितना पुराना है."

उन्होंने आगे कहा, "इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामले दर्ज किया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें